Crime NewsJharkhandRanchi

मोबाइल दुकान में चोरी के आरोपी को रांची पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

advt

Ranchi: डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू स्थित ई-वर्ल्ड नाम की दुकान से चोरों ने 31 अक्टूबर को नगदी समेत 25 लाख रुपये मूल्य के मोबाइल फोन और इससे जुड़े सामान की चोरी कर ली थी. इस मामले की जांच करते हुए रांची पुलिस ने मोबाइल चोर सरगना को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम मुन्ना है और वह बिहार के मोतिहारी जिले का रहने वाला है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी मुन्ना ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

advt

उन्होंने बताया कि डोरंडा में रह कर पहले उस दुकान की रेकी की थी. इस घटना को अंजाम कुल पांच लोग मिलकर दिया था. पुलिस इस मामले को लेकर और भी कई अहम जानकारी दी है. जिस पर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें:जनप्रतिनिधि भी नहीं लगा सकेंगे गाड़ी में नेम प्लेट और बोर्ड, हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

advt

डोरंडा थाने की पुलिस ने बताया कि 31 अक्टूबर की रात को चोरों ने मोबाइल की दुकान में रखे सारे मोबाइल चोरी कर फरार हो गया था. पुलिस इस मामले को लेकर अन्य के खिलाफ छापेमारी कर रही है. डोरंडा थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में बचे सभी आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

आपको बता दें कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पता चला था कि संगठित चोर गिरोह के चार से पांच की संख्या में चोर वहां आए थे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : दिल्ली पहुंचा कोरोना का खतरनाक वेरिएंट ‘ओमिक्रॉन’! LNJP अस्पताल में 12 संदिग्ध मरीज भर्ती

इन्होंने अपनी तरकीब से पहले शटर में लगा ताला तोड़ा. इसके बाद एक चोर अंदर घुस गया. उसने अपने चेहरे को रूमाल से ढंक रखा था और उसके पास टॉर्च भी था.

जिसकी मदद से उसने साथ लाए कई थैले में शोकेस में रखे लगभग सभी मोबाइल को भरा और बाहर निकल गया. इसके बाद सभी चोर वहां से भाग निकल गए थे.

इसे भी पढ़ें:पटना हाइकोर्ट के दारोगा बहाली के स्टे के बाद अभ्यार्थियों ने पुलिस मुख्यालय को घेरा

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: