Crime NewsJharkhandRanchi

कोर्ट से फरार कैदी को रांची पुलिस ने किया पटना से गिरफ्तार

Ranchi:  19 दिसंबर को सिविल कोर्ट परिसर से फरार कैदी सत्‍येंद्र वर्मा को रांची पुलिस ने पटना खुशरूपुर से आज सुबह 4 बजे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे रांची लाया गया. सत्‍येंद्र वर्मा की कोतवाली पुलिस ने 18 दिसंबर को मोबाइल चोरी करने का आरोप गिरफ्तार किया था. उसके बाद कोर्ट में पेशी के लिए ले जाते समय वो बाथरूम जाने का बहाना कर फरार हो गया था.

पटना भेजी गयी थी पुलिस टीम 

कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने बताया कि सिविल कोर्ट से फरार सत्येंद्र वर्मा नाम के कैदी को गिरफ्तार करने के लिए रांची से एक पुलिस की टीम पटना भेजा गया था. जिसके बाद पुलिस टीम ने फरार कैदी सत्येंद्र वर्मा को पटना के खुसरूपुर से आज सुबह के 4 बजे गिरफ्तार कर लिया.

 दो पुलिसकर्मी हुए थे सस्पेंड 

सिविल कोर्ट के  कैदी भागने के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी अनीश गुप्ता ने सिपाही प्रदीप कुमार गुप्ता और मनिंद्र को सस्पेंड कर दिया था. इन दोनों पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल ने एसएसपी को अनुसंशा की थी. इसके बाद कार्रवाई की गई थी.

कैदी भागने के मामले में पहले भी निलंबित हो चुका है कांस्टेबल प्रदीप 

सिविल कोर्ट परिसर से पहले भी कैदी भाग चुके हैं. इस मामले में, एक बार पहले भी कांस्टेबल प्रदीप की लापरवाही सामने आयी थी. उस समय भी कोतवाली थाने में कास्टेबल के पद पर पदस्थापित प्रदीप कुमार गुप्ता एक कैदी को कोर्ट लेकर गये थे. उसी दौरान कैदी भाग गया था. मामले में प्रदीप कुमार गुप्ता को उस समय निलंबित किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः एशिया का बेस्ट परफॉर्मर करंसी बना रुपया, क्रूड ऑइल की कीमत में तेज गिरावट का फायदा मिला

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close