Crime NewsJharkhandRanchi

रांची :  खूंटी में ट्रक लूट कांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ranchi  : मुरहू थाना क्षेत्र के बिचना मोड़ के पास से 12 चक्का ट्रक लूट कांड में शामिल 7 अपराधियों में से 4 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर लूट का ट्रक लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र से माल सहित बरामद किया गया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त जेस्ट कार और 2 मोबाइल फोन को भी बरामद किया. गिरफ्तार अपराधियों में अंजर अंसारी, सरफराज खान, संजय लोहरा और जागरण लोहरा शामिल हैं.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः #JharkhandElection : BJP ने जारी की 52 उम्मीदवारों की सूची, 10 विधायकों के टिकट कटे

 एसपी के निर्देश पर गठित किया गया था टीम

ट्रक लूट कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए और कांड का खुलासा करने के लिए खूंटी एसपी श्री आशुतोष शेखर के द्वारा खूंटी डीएसपी आशीष महली के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए घटना में शामिल चार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार हुए अपराधियों के निशानदेही पर लूट का ट्रक लातेहार जिला के बालूमाथ थाना क्षेत्र से माल सहित बरामद किया गया. हालांकि इस मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है.

Samford

इसे भी पढ़ेंः ‘बुलबुल’ चक्रवात ने बंगाल में मचायी तबाही, PM मोदी ने ममता बनर्जी से की बात

 क्या है मामला

तीन  नवंबर की रात रांची के कोकर से पत्थर पाउडर लादकर ओडिशा के बीरमित्रपुर जा रहे एक ट्रक को छह-सात अपराधियों ने मुरहू थानांतर्गत बिचना के पास से लूट लिया था. इस दौरान अपराधी लूटे गए ट्रक के ड्राइवर व खलासी को ट्रक से उतारकर अपने साथ लाए 12 चक्के के ट्रक में बैठाकर ले गये.

और उन्हें सिकिदिरी के पास छोड़ दिया था. इस संबंध में मुरहू थाना में ट्रक के मालिक बीरमित्रपुर निवासी मनोज इसका ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इसे भी पढ़ेंः बोकारो विधायक बिरंची का वीडियो वायरल होने के बाद बोकारो #BJP बैकफुट पर!

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: