JharkhandLead NewsRanchi

अफवाह फैलाने वालों की जानकारी देने की रांची पुलिस ने की अपील, कहा- पहचान रखी जायेगी गुप्त

Ranchi: रांची पुलिस ने लोगों से अफवाह फैलानेवालों की सूचना देने की अपील की है. साथ ही किसी भी तरह के झूठे वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने को कहा है. कहा कि लोग किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें. वहीं, सूचना देनेवालों की पहचान गुप्त रखे जाने की बात कही है. पुलिस ने इस संबंध में एक पोस्टर साझा किया है.

इसे भी पढ़ें :  दरिंदगी की हद पार : बेटे ने मां के हाथ पैर बांधे, ब्लेड से स्तन काटे, बांया पैर जलाया, बेरहमी से की हत्या, जानें क्या है वजह

किसी अफवाह पर ना दें ध्यान

पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर कई तरह के तथ्यहीन, झूठे और हिंसक वीडियो पोस्ट कर समाज में अशांति फैलाने का प्रयास किया जा सकता है. इन सब की तुरंत जानकारी नजदीकी थाने की पुलिस को दें. सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

बता दें कल देर रात लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित कर्बला चौक के पास उपद्रवियों ने दो युवकों को पीट कर घायल कर दिया था. किसी तरह से युवक भागकर जान बचाई. लेकिन उपद्रवियों ने उनकी बाइक को आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. इस घटना के बाद से स्थिति तनावपूर्ण बनी थी, लेकिन पुलिस ने तत्काल हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया है.

इसे भी पढ़ें : सिदगोड़ा के श्री श्री कांवरिया धाम मंदिर में भजन संध्या का आयोजन, धर्मप्रेमियों ने लिया भजन का आनंद

Related Articles

Back to top button