JharkhandKhas-KhabarLead NewsMain SliderNationalRanchiSportsTOP SLIDERTop Story

Ranchi ODI : आज पहुंचेंगी दोनों टीमें,एयरपोर्ट से लेकर होटल व स्टेडियम तक सुरक्षा व्यवस्था चुस्त

Ranchi: रविवार 9 अक्टूबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले दूसरे वनडे मैच को लेकर इंडिया और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आज शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंच रही हैं. एयरपोर्ट से वोल्वो बसों द्वारा दोनों देशों के खिलाड़ियों को मेन रोड स्थित होटल रेडिसन ब्लू ले जाया जाएगा, जहां उनके ठहरने की व्यवस्था की गई है. रांची एयरपोर्ट से लेकर होटल रेडिसन ब्लू तक गेम्स प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है. एयरपोर्ट और होटल रेडिसन ब्लू के बाहर क्रिकेट प्रेमियों के भारी जुटान के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की जा रही है. वन डे मैच को लेकर राजधानी में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है.
इसे भी पढ़ें: बोकारो के बेरमो में विसर्जन जुलूस के दौरान 45 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या,दो समुदायों में तनाव!

टिकटों की बिक्री जारी
इंडिया- साउथ अफ्रिका वन डे मैच को लेकर टिकटों की बिक्री दूसरे दिन भी जारी है. मैच टिकट को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह देखने को मिल रहा है. लोग सुबह से ही लाइन में लग कर टिकट खरीद रहे हैं. टिकटों की कैटेगरी भी तय कर दी गयी है.

मैच के दिन मौसम का हाल 
मौसम विभाग के अभिषेक आनंद ने बताया कि मैच के दिन यानि 9 अक्टू्बर को सेकेंड हाफ में गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है. बारिश के दौरान वज्रपात की भी आशंका है. मैच के दौरान बारिश की संभावना को देखते हुए जेएससीए ने अपनी ओर से पूरी तैयारी की है ताकि मैच में अधिक खलल नहीं हो.

Related Articles

Back to top button