Crime NewsJharkhandRanchi

RANCHI : देवकमल हॉस्पिटल की नर्स की सड़क दुर्घटना में मौत

Ranchi : तुपुदाना खरसीदाग ओपी क्षेत्र के रिंग रोड भूसुर के समीप एक ट्रक ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया. घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार की मौत हो गयी है. मृतका का नाम सुशीला बाखला है और वह मूल रूप से खूंटी जिले के कर्रा थाना क्षेत्र के सिरका गांव की रहनेवाली थी.

बताया जा रहा है कि युवती देवकमल हॉस्पिटल में नर्स के रूप में कार्यरत थी. वह अपने भाई के घर महली टोली से सुबह 9 बजे ड्यूटी के लिए देवकमल हॉस्पिटल जा रही थी. इसी दौरान ट्रक चालक ने स्कूटी चालक को अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही स्कूटी चालक की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें :DU Admission : दिल्ली यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएट कोर्स के लिए 2 अगस्त से रजिस्ट्रेशन, जानें डिटेल

advt

सूचना मिलते ही खरसीदाग ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

आपको बता दें किइससे पहले भूसुर रिंग रोड पर बाइक सवार नंदू टोप्पो ने शुक्रवार रात को एक बच्चे को धक्का मार दिया था. इस हादसे में बाइक सवार नंदू टोप्पो पूरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया था.

स्थानीय लोगों ने घायल नंदू टोप्पो को गंभीर स्थिति में गुरु नानक हॉस्पिटल भर्ती कराया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गयी. मृतक नंदू टोप्पो तुपुदाना ओपी क्षेत्र के गांव का निवासी था. सबयबागान से धान रोपाई में मदद करने के बाद अपने घर लौट रहा था.

इसे भी पढ़ें :नीतीश कैबिनेट का फैसला, जेल में बंद कैदी समय से पहले होंगे रिहा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: