न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi : अगवा हुई नाबालिग छात्रा का न सुराग मिला न ही उसके परिजन आये हैं सामने

636

Ranchi: नामकुम थाना क्षेत्र के कालीनगर के पास से शनिवार सुबह अगवा की गयी नाबालिग छात्रा का अब तक कोई सुराग मिल पाया है.

बता दें कि सुबह 7 बजे स्कूल जा रही एक छात्रा को चार की संख्या में आये अपराधियों ने अगवा कर लिया था. छात्रा के अगवा होने की जानकारी पुलिस को मौके पर मौजूद एक छात्रा ने दी.

Sport House

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सभी जगह पर वाहन चेकिंग और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे गये लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है और ना बच्ची के परिजन अब तक सामने आये हैं.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection : सिंदरी सीट पर मासस और झामुमो में कड़ा मुकाबला, भाजपा को सीट बचाने की चुनौती

क्या है मामला

प्रत्यक्षदर्शी छात्रा के अनुसार, वह भी अपने स्कूल के लिए जा रही थी इसी दौरान उसने देखा कि एक वैन से दो अंकल बाहर निकले और स्कूल जा रही छात्रा को पकड़कर जबरदस्ती अपनी कार में बिठा लिया.

Vision House 17/01/2020

इस दौरान वह लड़की लगातार बचाओ बचाओ चिल्ला रही थी. प्रत्यक्षदर्शी छात्रा के अनुसार जब अपराधियों की नजर उन पर पड़ी तो उनमें से एक ने उसे भी उठा लेने को कहा जिसके बाद वह बहुत तेजी के साथ अपने घर पहुंची और उसके बाद थाने जाकर पुलिस को पूरा मामला बताया.

छात्रा के परिजन अब तक नहीं आये हैं सामने

Related Posts

दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के अपहरण की सूचना मिलते ही पूरी रांची पुलिस हरकत में आयी. आनन-फानन में पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल चुकी है.

SP Deoghar

फुटेज में एक सिल्वर कलर का वैन दिखा भी है लेकिन सीसीटीवी फुटेज में उसका नंबर साफ नहीं आ रहा है रांची के ग्रामीण एसपी ऋषभ झा के साथ कई पुलिस अधिकारी अगवा छात्रा को ढूंढने में लगे हुए हैं. लेकिन अभी तक उन्हें इसमें कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

जिस छात्रा को अपराधियों ने अगवा किया है. उसके परिजन भी अभी तक सामने नहीं आये हैं. पुलिस इस वजह से भी ज्यादा परेशान है क्योंकि जब तक परिजन सामने नहीं आते हैं तब तक किसका अपहरण हुआ है, यह पता चलना मुश्किल है.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: प्रवीण प्रभाकर, ताला मरांडी सहित 11 नेता छह साल के लिए भाजपा से निष्कासित

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है

इस मामले में ग्रामीण एसपी ऋषभ झा से बात करने पर उन्होंने बताया कि अब तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

रांची से बाहर निकलने वाले सभी रास्ते पर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला गया लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है और ना ही अबतक छात्रा के कोई परिजन सामने आये हैं और ना इसको लेकर कोई मिसिंग की शिकायत दर्ज की गयी है.

इसे भी पढ़ें : आखिरी चरण में संथाल तय करेगा झारखंड की अगली सरकार, फिलहाल आधी सीटों पर गठबंधन का परचम

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like