JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

Ranchi News: शादी की नीयत से मामू-भगिना ने दो लड़कियों को घर से भगाया, प्राथमिकी दर्ज

Ranchi : राजधानी रांची के रातू थाना क्षेत्र में शनिवार कि सुबह मामू – भगिना ने दो लड़कियों को शादी का वादा करके घर से भगा ले गया है. लड़कियों को भगाने का आरोप आकाश बैठा और नीरज बैठा पर लगा है. दोनों रिश्ते में मामू-भगिना है. आरोपी नीरज बैठा और आकाश बैठा एक ही गांव के हैं. इस मामले में लड़की के पिता ने रातू थाने में भगा कर शादी करने की नीयत के तहत मामला दर्ज कराया है. दोनों ही लड़कियां एक ही स्कूल में पढ़ती है.

इसे भी पढ़ेंःटीशर्ट-टॉफी-चॉकलेट घोटाला (2): 1000 किमी की स्पीड से दौड़ा था टी-शर्ट लानेवाला ट्रक!

बताया गया है भगायी गई लड़कियों में से एक आरोपी आकाश बैठा की मौसेरी बहन है. पिता ने प्राथमिकी दर्ज में यह बात कही है कि दोनों लड़की आरोपी आकाश बैठा और नीरज बैठा से अक्सर बातचीत करती थी. इस घटना की जानकारी घरवालों की थी लेकिन बार-बार मना करने के बावजूद नाबालिग लड़की नहीं मानती थी.

साइबर टीम की ली जा रही है मदद

आरोपी और लड़कियों की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टेक्निकल सेल की मदद ले रही है लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों और नाबालिग लड़की के पास नहीं पहुंच पाई है. आपको बता दें कि 11 सितंबर को मॉर्निग वाक पर दोनों लड़कियां घर से निकली थी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने यहीं से दोनों को भगाया है.  पुलिस प्रेम प्रसंग के विषय पर भी जांच कर रही है. वहीं नामजद आरोपी नीरज बैठा और आकाश बैठा की गिरफतारी के लिए साइबर टीम की मदद ली जा रही है.

Advt

Related Articles

Back to top button