Crime NewsJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDERUttar-Pradesh

Ranchi News : मकान मालिक ने अपनी रेन्टर HCL कर्मी युवती का Nude Photo वायरल करने की धमकी देकर किया यौन शोषण, गिरफ्तार

Ranchi: रांची पुलिस ने यौन शोषण के आरोपी को शनिवार को उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर जिले से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी का नाम अरुण कुमार चौहान है. वह उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले का रहने वाला है. पीड़िता ने इटकी थाना में एफआईआर दर्ज कर पुलिस को बताया कि अरुण कुमार चौहान ने उसकी न्यूड फोटो को वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किया है.

Advt

इसे भी पढ़ें : मुआवजा का पैसा आया, रैयतों को नहीं मिला अब हो जायेगा लैप्स

ये है पूरा मामला

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची एसएसपी सुरेंद्र झा ने ग्रामीण एसपी नौशाद आलम को मामले का जांच करने का आदेश दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की. पीड़िता ने बताया कि वह एचसीएल कंपनी में जॉब करती है. वह अरुण कुमार चौहान के यहां रेंट पर रह रही थी.
अरुण कुमार चौहान ने चोरी-छिपे से एचसीएल कर्मी का न्यूड फोटो लेकर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था. उसने डरा-धमका कर उसका यौन शोषण किया है. पुलिस ने मकान मालिक अरुण कुमार चौहान को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल जब्त किये हैं.

इसे भी पढ़ें : Ranchi News : पिठौरिया में सड़क में मिट्टी डालने को लेकर हुआ दो पक्षों में मारपीट, दो घायल

रांची भी आया था आरोपी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कोरोना के बढ़ते हुए मामले को लेकर जब वह अपने घर रांची आई तो अरुण कॉल कर बार-बार फ़ोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था. इस बीच आरोपी अरुण कुमार चौहान ने एचसीएल कर्मी से उसके घर पर भी मिलने के लिए भी आया था. इसी बीच एचसीएल कर्मी से यौन शोषण किया. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : राजकुमार सिंह ने जिला परिषद क्षेत्र में जरूरतमंदों के बीच बांटे कंबल

Advt

Related Articles

Back to top button