JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

Ranchi News : 17 घंटे बाद भी नाली में बहे अजय अग्रवाल का पता नहीं, एनडीआरएफ की टीम जुटी तलाश में

Ranchi : करीब 17 घंटे बीत जाने के बाद भी रांची स्थित पंचशीलनगर मोहल्ले में नाले में बहे फल विक्रेता अजय प्रसाद अग्रवाल का पता नहीं चल पाया है. एनडीआरएफ की टीम पंचशीलनगर के आसपास के नाले में तलाश कर रही है. इंडिया रेप की टीम इंडिया रेस की टीम कई जगह पर लापता व्यक्ति की तलाश की लेकिन अभी तक उनका पता नहीं लग पाया है. मौके पर पंडरा थाना पुलिस समेत कई आला अधिकारी पहुंचकर इस मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : रिगल गोलचक्कर की खस्ताहाल सड़क पर किसी का ध्यान नहीं

मालूम हो कि एक दिन पूर्व बुधवार रांची में जोरदार बारिश हुई थी. सभी नाले ओवरफ्लो हो गये थे. शाम की जोरदार बारिश के बाद लगभग 8:45 बजे फल विक्रेता अजय प्रसाद अग्रवाद सड़क पर जमे पानी के साथ नाले में बल गये. घटना वाली जगह पर जमजमाव के बाद नाला व सड़क का फर्क मिट जाता है. बताया जाता है कि कल शाम काम खत्म कर वह घऱ लौट रहे थे, इसी दौरान नाले में बह गये. यह भी बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी तुरंत मिल गई थी, लोगों ने तत्काल खोजने की कोशिश की थी, मगर उनका पता नहीं चल पाया.

advt

 

रांची में नाले में बहने की यह कोई पहली घटना नहीं है. पिछले वर्ष कोकर डेलाटोली में भी नाले में बहने से एक युवक की मौत हो गई थी. उसकी लाश तक का कोई अता पता नहीं चला. 2 साल पहले हिंदपीढ़ी के नाले में भी एक बच्ची गिर गई थी. उसकी लाश कई किलोमीटर दूर जाकर मिली थी.

adv

इधर, राजधानी रांची को जहां एक ओर स्मार्ट सिटी बनाने की कवायद की जा रही है वहीं दूसरी ओर लोग नाले में बह जा रहे हैं. यह शहर और राज्य के लिये बदनुमा दाग है. शहर में ऐसे कई इलाके हैं जहां थोड़ी बारिश के बाद ही जलजमाव की समस्या गंभीर हो जाती है. बरसात के मौसम में शहर के अशोकनगर, रातू रोड, पंडरा क्षेत्र जलमग्न हो जाते हैं. पिछले दो दिनों में हुई बारिश से रांची नगर निगम के जल निकासी के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :रूपा तिर्की मौत मामलाः सीबीआई की फॉरेंसिक टीम पहुंची साहिबगंज, खंगाला जायेगा रूपा का कमरा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: