JharkhandLead NewsRanchi

Ranchi News : हेहल अंचल क्षेत्र में आज नहीं चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान

गोंदा थाना क्षेत्र के कुछ घर चिन्हित किये गये हैं, उनसे नोटिस का जबाब मांग गया है.

Ranchi : शहर में अतिक्रमण का काम जारी है लेकिन खराब मौसम की वजह से अतिक्रमण हटाने में बाधा आ रही है. आज शहर के हेहल अंचल में अतिक्रमण नहीं हटाया जाएगा. अंचलाधिकारी ओपी मंडल ने बताया कि गोंदा थाना क्षेत्र के कुछ घरों को चिन्हित किये गये हैं और उनसे नोटिस का जबाब मांग गया है.

अंचलाधिकारी मंडल ने बताया कि आठ से दस दिन का वक्त इस नोटिस का सवाल जवाब करने में लग सकता है. अंचलाधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों को पूरी तरह से संतुष्ट करने के बाद ही अतिक्रमण हटाया जाएगा. जिससे लोगों में किसी प्रकार का सवाल ना रहे. अंचलाधिकारी ने बताया कि यदि कुछ लोग अपने सवाल जवाब से संतुष्ट नहीं होते हैं तो वह लोग धरना प्रदर्शन और विरोध करना शुरू कर देते हैं. इसलिए उनको संतुष्ट करना हमारा कर्तव्य है. इसलिए अतिक्रमण हटाने के अभियान को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह के दवा कारोबारी नवीन प्रकाश की सड़क हादसे में मौत, पत्नी व बच्चा जख्मी

advt

शुक्ला कॉलोनी में भी कल नहीं चल पाया था अभियान

आपको बता दें कि कल अरगोड़ा अंचलाधिकारी अरविंद ओझा जब अपने दल बल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे तो लोगों ने कई कहा कि इस जमीन का मामला हाईकोर्ट में चल रहा है. अपार्टमेंट के सेक्रेट्री ने कई कागजात लाए जिसके आगे सीओ बाद बुलडोजर नहीं चल सका. कल शुक्ला कॉलोनी के लोगों ने अंचलाधिकारी को कानून की पाठ पढ़ा कर सीओ के दलबल को बैरंग लौट दिया था.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : गांवों में बिना नक्शा के भवन बनाने वालों की खैर नहीं, सरकार  करेगी कार्रवाई

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: