JharkhandLead NewsRanchi

Ranchi News : ठेकेदार दबंगई दिखाकर सब्जी विक्रेताओं से वसूल रहा मनमाना पैसा, गुस्साए लोगों ने मंत्रालय जानेवाली रोड जाम की

ठेकेदार आलू और प्याज के प्रति बोरे पर 10 रुपये की मांग कर रहा है

Ranchi : राजधानी रांची में पुलिस अपराधियों और दबंगों पर नियंत्रण करने की बात तो करती है लेकिन कई दबंग ऐसे हैं जो गरीबों की पॉकेट में सेंध मार रहे हैं. आज मंगलवार को धुर्वा थाना क्षेत्र में मनमाने पैसे वसूलने के खिलाफ सभी सब्जी विक्रेताओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. सब्जी विक्रेताओं ने ढाई घंटे तक झारखंड मंत्रालय के मार्ग को जाम कर अपना विरोध जताया.

जानकारी हो कि एचइसी ने शालीमार बाजार को लेकर टेंडर निर्गत किया है. सब्जी विक्रेताओं का कहना है कि जिस ठेकेदार को यह काम मिला है वो दबंगई दिखाकर विक्रेताओं से मनमाने पैसे वसूल रहा है. पहले एक दुकानदार से 20 रुपये लिये जाते थे लेकिन अब प्रति टोकरी 20 रुपये ले रहा है. इसको लेकर सभी सब्जी विक्रेताओं में काफी आक्रोश है.

advt

इसे भी पढ़ें : बिहार की आईपीएस बहू आइटीबीपी की डीआईजी अपर्णा को मिला राष्ट्रपति पदक

गाड़ी वालों से भी अलग से पैसे की हो रही मांग

ठेकेदार आलू और प्याज के प्रति बोरे पर 10 रुपये की मांग कर रहे हैं. वहीं गाड़ी वालों से अलग से पैसे की मांग कर रहे हैं. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.
धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि ठेकेदार को थाना बुलाया गया है. उनसे इन सभी मामले की जानकारी ली जाएगी. टेंडर महंगे होने की वजह से सब्जी विक्रेताओं से अधिक वसूली की जा रही है. ठेकेदार सेक्टर 2 के रहने वाला है. हालांकि धुर्वा थाना प्रभारी ने कहा कि ठेकेदार से बातचीत कर जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा और पूर्व की तरह ही सब्जी विक्रेताओं से वसूली की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : पथ निर्माण विभाग में आउटसोर्स पर रखें जायेंगे कंप्यूटर आपरेटर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: