Corona_UpdatesJharkhandLead NewsNEWSRanchi

Ranchi News: कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सील हुआ बीएयू

Ranchi: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इस तरह से बढ़ रही है कि अब संक्रमितों की संख्या लगातार दोगुनी होती जा रही है. राजधानी रांची स्थित बिरसा कृषि विवि में सोमवार को कोरोना के तीन नए संक्रमित मरीज मिलने के बाद पूरे परिसर में ह़ड़कंप मच गया है. जिसके बाद बीएयू मुख्यालय को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है.

पूरे मुख्यालय भवन में सेनेटाइजेशन का काम किया जाएगा

विवि के कुलपति ने बताया कि सील करने बाद दो दिनों तक मुख्यालय भवन में पूरी तरह से सेनेटाइजेशन का काम किया जाएगा. इसके अलावा जो भी संक्रमित कर्मी हैं उनके साथ रहने वाले उन सभी लोगों की कोरोना जांच करायी जाएगी. खासकर के पिछले पांच दिनों तक साथ रहने वाले लोगों की जांच जरूरी होगी और उन लोगों के साथ रहने वालों की जांच भी करायी जाएगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

संक्रमित भवन नियंत्रक शाखा के कर्मी हैं

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

संक्रमित मरीज बिरसा कृषि विवि मुख्यालय भवन नियंत्रक शाखा के पदाधिकारी और कर्मचारी हैं. विवि के कुलपति ने 2 दिनों तक मुख्यालय भवन को सील करने का आदेश देते हुए कहा कि महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में लोगों को एहतियात बरतना बेहद जरूरी है, जिस तरीके से बिरसा कृषि विवि के मुख्यालय भवन में 3 मरीज संक्रमित पाए गए हैं, इसलिए चेन तोड़ने को लेकर मुख्यालय भवन को 2 दिनों के लिए सील किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand News: कला संस्कृति विभाग के सहायक निदेशक की कोरोना से मौत, 24 घंटे में 8वीं मौत

Related Articles

Back to top button