Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाला शख्स गिरफ्तार

विज्ञापन

Ranchi: रांची में आर्मी में बहाली के नाम पर लोगों से पैसा ठगने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम पंकज सिंह बताया जा रहा है. वहीं आर्मी इंटेलिजेंस की सूचना पर पंकज सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

आरोपी के पास से बड़े पैमाने पर आर्मी में बहाली से जुड़े दस्तावेज और स्टैंप बरामद किये गये हैं. पंकज पर करीब 25 युवकों से भारतीय सेना में बहाली के नाम पर पैसे ठगी करने का आरोप है.

इसे भी पढ़ें- #Wajahat_Habibullah ने सुप्रीम कोर्ट में पेश की रिपोर्ट, कहा, शाहीन बाग में शांतिपूर्ण प्रदर्शन, पुलिस ने बेवजह रास्ता बंद किया

advt

ठगी के शिकार युवा पहुंचे जगन्नाथपुर थाना

जगन्नाथपुर थाना पुलिस के द्वारा पंकज सिंह को पकड़ने की सूचना पर ठगी के शिकार हुए कई युवक और आर्मी के अधिकारी जगन्‍नाथपुर थाना पहुंचे. उन्होंने बताया कि सेना में नौकरी के नाम पर पंकज ने उनसे पैसे लिये हैं. सभी ने दस्तावेज भी दिखाये.

गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी महीने में चुटिया थाना की पुलिस ने भारतीय सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

इसे भी पढ़ें- ‘‘नमस्ते ट्रंप’’ कहने के लिए तैयार है अहमदाबाद, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

आर्मी के इंटेलिजेंट ब्यूरो की सूचना पर हुई कार्रवाई

आर्मी के इंटेलिजेंट ब्यूरो की सूचना पर जगन्नाथपुर पुलिस ने आरोपी पंकज सिंह को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आर्मी में बहाली के नाम पर हो रही ठगी के भुक्तभोगी 27 से अधिक युवक जगन्नाथपुर थाना पहुंचे हैं.

adv

वे ठगी के इस मामले में एफआइआर की तैयारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पंकज सिंह का नेटवर्क पूरे झारखंड में फैला हुआ है. उसने सैकड़ों युवकों को अपने चंगुल में फंसा रखा है. वह युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी कर चुका है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button