न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : रिम्स में चला नगर निगम का डंडा, दुकानदारों के सामान को किया जब्त

अवैध पार्किंग स्थल पर दो पहिया वाहनों के प्लग को बरियातू थाना के पुलिसकर्मियों ने निकाल दिया

519

Ranchi : रिम्स परिसर स्थित दुकानों पर नगर निगम ने डंडा चलाया. इस दौरन निगम की टीम ने रिम्स परिसर में लगाए गए ठेला और फुटपाथ दुकानों के समान को जब्त कर लिया. निगम की टीम को देखते ही दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गयी. नगर निगम के जवानों को देखते ही दुकानदारों ने अपना सामान समेटना शुरू ही किया था कि सामानों को जप्त कर लिया गया. इस दौरान दुकानदारों ने विरोध भी किया, लेकिन अधिकारियों के सामने उनकी एक ना चल सकी.

इसे भी पढ़ें- दुमका : आवेदन दिये एक साल से भी ज्यादा वक्त गुजरा, नहीं मिली गांव को बिजली, अब आंदोलन की तैयारी

दुकानदारों के सामने रोजगार का संकट

hosp3

रिम्स परिसर स्थित ठेला लगाने वाले दुकानदार मनोरंजन ने बताया कि रोजगार का एकमात्र साधन हमारा यही है. नगर निगम के द्वारा सामान को जप्त कर लिया गया है. जीवन यापन का एकमात्र सहारा छोटी सी दुकान है, अब समझ नहीं आ रहा है कि परिवार का भरण-पोषण कैसे होगा.

इसे भी पढ़ें- जब नाम ही बदलना है, तो ईमानदारी दिखाये भाजपा, योजनाओं का नाम रखे अडानी, जियो योजना : डॉ अजय

बरियातू थाना ने दो पहिया वाहनों का प्लग निकाला

रिम्स परिसर स्थित खड़े अवैध पार्किंग स्थल से दो पहिया वाहनों के प्लग को बरियातू थाना के पुलिसकर्मियों ने निकाल दिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों और लोगों के बीच हंगामा भी हुआ. लेकिन प्रसाशन के सामने किसी की ना चली. वहीं बरियातु थाना प्रभारी ने कहा कि रिम्स से आए दिन गाड़ी चोरी होने की बात सामने आती है. इस वजह से लोगों को समझाया गया कि वो अपने वाहनों को पार्किंग स्थल पर ही लगाए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: