JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDERTop Story

रांची मॉब लिंचिंग मामला : दारोगा सहित तीन सस्पेंड, मेडिकल बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम, सिटी एसपी करेंगे जांच

रांची के अपर बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार को सचिन की पिटाई से हुई थी मौत

Ranchi: रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र में मॉब लिंचिंग मामले में कार्रवाई करते हुए रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कोतवाली थाने के तीन पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है. वहीं मामले की जांच की जिम्मेवारी रांची के सिटी एसपी सौरव को सौंपी गई है.

कोतवाली मॉब लिंचिंग मामले में एसएसपी रांची ने देर रात कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाने के दरोगा वैभव सिंह, जमादार विजय शंकर सिंह और जमादार विश्राम तिग्गा को निलंबित कर दिया है. मामले की निष्पक्ष जांच हो इसके लिए केस का आईओ दूसरे थाने के इंस्पेक्टर को बनाया गया है. रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि सिटी एसपी सौरभ को मामले की जांच की जिम्मेवारी दी गई है. इस मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

advt

इसे भी पढ़ेंःNEWS WING SPECIAL : रसोई गैस की बढ़ती कीमत और  घटती आय के बीच दम तोड़ती “प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना”

अब तक चार गिरफ्तार

गौरतलब है कि कोतवाली के अपर बाजार इलाके में चोरी के आरोप में सचिन नामक युवक की पीट-पीटकर सोमवार को हत्या कर दी गई थी. मामले में सचिन की मां के बयान पर 40 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को धर दबोचा है वहीं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इधर, मृतक सचिन वर्मा का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड की देखरेख में रिम्स में करवाया गया, पोस्टमार्टम के दौरान उसकी वीडियोग्राफी भी की गई है.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: