JharkhandRanchi

#LockDown-1 में रांची MLA और MP रहे नदारद, जनता देगी माकूल जवाब : संजय पांडेय

Ranchi :  लॉकडाउन के दूसरे चरण की शुरुआत के बाद भी रांची के विधायक सीपी सिंह और सांसद संजय सेठ पर नदारद रहने का आरोप लगाते हुए रांची महानगर कांग्रेस ने सवाल खड़े किये हैं.

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय पांडेय ने कहा है कि 21 दिनों के प्रथम चरण की समाप्ति तक रांची की जनता द्वारा चुने विधायक एवं सांसद पूरी तरह गुमशुदा रहे.

राजधानी की जनता कोरोना महामारी से लड़ रही है. लेकिन एक जनप्रतिनिधि होने के नाते दोनो की भूमिका पूरी तरह से नगण्य रही है. उन्होंने कहा कि ऐसे जनप्रतिनिधियों को जनता समय पर माकूल जवाब देगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

संजय पांडेय ने यह बातें रांची महानगर कांग्रेस के “कोरोना भगाओ भूख मिटाओ” अभियान के तहत गरीब, असहाय और वंचित लोगों को निःशुल्क भोजन देने के कार्यक्रम के दौरान कही.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : लोहरदगा: भाकपा माओवादी के सब जोनल कमांडर रामजीत नगेशिया ने किया सरेंडर, कहा – पार्टी का जनाधार हो रहा है कम

शहर को कोरोना मुक्त करने में जनता देगी पूरा सहयोग

दूसरे चरण की शुरुआत के दूसरे दिन गुरुवार को महानगर कांग्रेस ने हटिया, हरमू, रातू रोड, मोराबादी, किशोरगंज, डोरंडा, हिनू, धुर्वा, नामकुम सहित अन्य प्रखंडों में लोगों के बीच भोजन एवं सूखा राशन का वितरण किया.

वितरण कार्यक्रम का नेतृत्व महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय पांडे ने किया. अभियान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि इस महामारी से निपटने में राज्य की जनता ने संयम एवं धैर्य का अभूतपूर्व परिचय दिया है.

जिस तरह जनता ने लॉकडाउन के पहले चरण में सरकार और प्रशासन का सहयोग किया, वह काफी सराहनीय है. उन्होंने राजधानीवासियों से उम्मीद भी जतायी कि दूसरे चरण में भी जनता अपना सहयोग देकर शहर को कोरोना मुक्त करने में अपनी अहम भूमिका निभायेगी.

इसे भी पढ़ें : #LockDown:  राज्य के 2 लाख कपड़ा व्यवसायियों के सामने उठने लगे भविष्य के सवाल, महीने भर में 500 करोड़ का नुकसान

3 मई तक जारी रहेगा अभियान :  सोनल शांति

महानगर कांग्रेस मीडिया प्रभारी सोनल शांति ने बताया कि लॉक डाउन की अवधि लंबी होने के बाद भी कार्यकर्ताओं के बीच जनसेवा के उत्साह में कोई कमी नहीं आयी है. उन्होंने कहा कि यह अभियान लॉक डाउन-2 की अंतिम तिथि 3 मई तक जारी रखा जायेगा.

भोजन एवं राशन वितरण के अभियान में हटिया में काजल भट्टाचार्य, पिकलू चटर्जी गोपाल उपाध्याय,, डोरंडा में गौतम उपाध्याय, बॉंबी खान, संतोष सिंह, हरमू में गुड्डू यादव, किशोरगंज में मंटू गुप्ता सहित कई लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : #Lockdown : रांची के कांके डैम से सटे इलाकों में भुखमरी के हालात, महज दो करछी खिचड़ी के लिए लग रही लंबी कतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button