Corona_UpdatesRanchi

रांची : कोडरमा से आये मुस्लिम शख्स को लेकर स्थानीय लोगों ने किया हंगामा, पुलिस ने किया क्वारेंटाइन

Ranchi :  राजधानी के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के देवी मंडप रोड स्थित हनुमान नगर मोहल्ले में रह रहे एक मुस्लिम व्यक्ति को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. जिस मुस्लिम व्यक्ति को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया, वो मूल रूप से कोडरमा का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि वह कुछ दिन पहले ही वो शख्स रांची आया है. जिससे लोगों को संदेह था कि वो व्यक्ति तब्‍लीगी जमात से आया है. इसी वजह से इलाके के लोग उस व्यक्ति को लेकर हंगामा करने लगे. साथ ही पुलिस के सामने पहले उसकी जांच की मांग करने लगे.

इसे भी पढ़ें – रांची के हिन्दपीढ़ी इलाके के लोग क्यों जला रहे अखबारों को !

पुलिस ने जांच कर किया क्वॉरेंटाइन

स्थानीय लोगों द्वारा उस शख्स के बारे में तबलीगी जमात की सूचना सुखदेव नगर थाना पुलिस को दी गयी. हालांकि लोगों को सिर्फ उस शख्स के जमात में जाने का शक है. अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हुई है. फिर भी पुलिस  मेडिकल टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच के बाद उसे क्वारेंटाइन के लिए खेल गांव भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें – लॉकडाउन में लाइट, साउंड, कैमरा, एक्शन….सब हुआ पैकअप, झारखंड में 10 हजार से अधिक कामगारों के सामने अब भविष्य की चिंता

कोडरमा से आया था रांची

जानकारी के अनुसार, जिस व्यक्ति को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया, बताया जा रहा है कि वो व्यक्ति कुछ दिन पहले कोडरमा से रांची आया था. इस मामले में सुखदेव नगर थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर एक व्यक्ति का जांच किया और उसे क्वॉरेंटाइन के लिए खेलगांव भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – #CoronaUpdates: राज्य में वायरस से दूसरी मौत, रांची के 56 साल के शख्स ने गंवाई जान

adv
advt
Advertisement

One Comment

  1. 233913 394683This put up is totaly unrelated to what I used to be seeking google for, nonetheless it was indexed on the very first page. I guess your doing something right if Google likes you adequate to location you at the very first page of a non related search. 943806

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: