न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झामुमो ने हूल दिवस को “संकल्प दिवस” के रूप में मनाया,केंद्रीय महासचिव ने कहा : आखिरी दम तक लड़ेंगे लड़ाई

366

Ranchi: हूल दिवस के अवसर पर झामुमो द्वारा रांची के सिदो-कान्हू पार्क स्थित वीर शहीद सिदो-कान्हू की आदमकद प्रतीमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया. संकल्प दिवस पार्टी के बरियातू स्थित केंद्रीय कार्यालय में मनाया गया. संकल्प सभा में 5 जूलाई को भूमि-अधिग्रहण संशोधन विधेयक के विरोध में संपूर्ण झारखंड बंद को सफल बनाने के लिए चर्चा किय गयी. निर्णय लिया गया कि बंद को लेकर जनजागरण हेतु चार ध्वनि विस्तारक वाहन निकाला जायेगा. सभी वाहनों को अलग-अलग महानगर एवं प्रखंडो में भी घुमाया जायेगा. 4 जुलाई को बंद की पूर्व संध्या पर सभी जगह मशाल जुलूस निकाला जायेगा.

आखिरी दम तक लड़ाई लड़ेंगेसुप्रियो भट्टाचार्य

पार्टी के केंद्रिय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कार्यकर्ताओं को जेल जाने के लिए भी तैयार रहने को कहा. हम आखिरी दम तक जनहित में लड़ाई लड़ते रहेंगे. सरकार को चाहिए कि यह विधेयक अविलंब वापस ले अन्यथा जनता 2019 में सबक सिखाने के लिए तैयार है. पार्टी के महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने संवैधानिक तरीके से आंदोलन करने का आग्रह किया है. इस बंदी को सफल बनाने के लिए आमजनों से सहयोग की अपील की है.

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम की अध्यक्षता केन्द्रीय सदस्य अंतू तिर्की ने किया. उन्होंने कहा कि जनजागरण अभियान के तहत सरकार की नाकामियों को उजागर किया जायेगा. उक्त कार्यक्रमों में सुप्रियो भट्टाचार्यविनोद कुमार पांडेयडॉ महुआ माजीजिला संयोजक मुस्ताक आलमसमनुर मंसुरीवर्षा गाड़ीएजाज शाहमहानगर संयोजक डॉ हेमलाल मेहतारोशन सिंहअफरोज आलमडॉ अशोक नागआफताब आलमदेवाशीष गायनयोगेन्द्र रामबिरू साहु, नईम खानलाल जय शाहदेवरीना तिर्कीशांति तर्कीबबलु रामजावेद अख्तरफैयाज शाहअभिषेक राज हेरेन्जमहादेव मुण्डाजितेन्द्र गुप्ताजुल्फीकार खानमृत्युंजय सिंहहनीफ अन्सारीसुजीत उपाध्यायसुहेल खानशहनवाज हुसैनऋषभ कुमारसउद अंसारीसाजिदआरिजअजिज अंसारीमाईकेल रूण्डा,शिशिर लकड़ारेयाज रिजवी,  अमरजीत सिंहनिखिल मिश्रतनवीर आलमसलाम अली खानदिनेश तिग्गादिलीप रजकमनीष कुमारलक्ष्मण रामरेहानमंतोष,  गोलु कुमारवसीम खानविकास लोहराछोटु लोहराअमित आनंदसिकन्दर कुमारसैंटी सिंह,जावेद अनवरगुलाम रब्बानीउमेश तिवारी आदि शामिल हुए.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: