Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: जानलेवा हमले में घायल झारखंड जगुआर के जवान की रिम्स में मौत

Ranchi: धुर्वा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में बीते 6 फरवरी को झारखंड जगुआर के जवान पर जानलेवा हमला किया गया था. इस हमले में जवान दयानंद यादव बुरी तरह से घायल हो गया था और रिम्स में उसका इलाज चल रहा था. जिसके बाद 17 फरवरी को इलाज के दौरान जवान की मौत हो गयी.

Advt

गौरतलब है कि दयानंद यादव को अज्ञात अपराधियों ने मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घायल दयानंद को स्थानीय लोगों व पीसीआर की मदद से रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. दयानंद यादव जगुआर में चालक के पद पर कार्यरत था.

इसे भी पढ़ें- हेमंत सरकार गरीबों और बेरोजगारों की, जनता की भलाई ही मुख्य उद्देश्य : आलमगीर आलम

आंख, नाक और सिर में लगी थी गंभीर चोट

जवान दयानंद यादव को आंख, नाक और सिर में गंभीर चोट आयी थी. पिछले 10 दिनों से जवान की हालत गंभीर बनी हुई थी. और फिर 17 फरवरी को उसकी मौत हो गयी. झारखंड जगुआर का जवान दयानंद पहले आर्दश नगर में ही रहता था. कुछ दिन पहले वह आदर्श नगर को छोड़कर दूसरी जगह रहने लगा था. वह मूल रूप से बिहार के मुंगेर का रहने वाला था.

इसे भी पढ़ें- प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की जनसुनवाई: लोगों ने कहा– माइनिंग के लिए अंधाधुंध तरीके से काटे जा रहे हैं पेड़

अचानक जवान को पीटने लगे अपराधी

6 फरवरी की दोपहर करीब डेढ़ बजे जवान दयानंद यादव बाइक से एक युवक के साथ धुर्वा आदर्श नगर पहुंचा था. इसबीच ओमनी में आये अज्ञात अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया. लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से उसे खूब पीटा गया.

इस दौरान उसके साथ मौजूद युवक वहां से फरार हो गया. मारपीट की सूचना धुर्वा पुलिस को मिली. मौके पर पुलिस पहुंची और घायल अवस्था में पड़े जवान को उठाकर रिम्स में भर्ती कराया.

मारपीट की घटना के बाद एसएसपी अनीश गुप्ता ने घटना की जांच के लिए सिटी एसपी सौरभ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया था. साथ ही, एसआइटी को जल्द से जल्द जांच पूरी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया था.

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button