न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

रांचीः MTS सफाई कर्मियों को एस्सेल इंफ्रा के मैनेजर ने दी धमकी ? थाने में मामला दर्ज

कंपनी के विरुद्ध काम करने पर अंजाम भुगतने की धमकी

346

Ranchi: एमटीएस सफाई कर्मी और प्रबंधन के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है. अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत सफाई कर्मियों को अब धमकी मिलने लगी है कि कंपनी के विरुद्ध जाने पर उन्हें उठावा लिया जायेगा. पूरे मामले को लेकर सफाईकर्मियों ने लालपूर थाने में शिकायत दर्ज करवायी है.

eidbanner

इसे भी पढ़ेंः बोकारो में एनएच 23 पर पलटा एलपीजी भरा टैंकर, एक रुट को किया गया बंद

सफाई कर्मियों का आरोप है कि एस्सेल इंफ़्रा के रांची मैनेजर ओम श्रीवास्तव ने उन्हें फोन पर धमकी दी है.  सफाई कर्मचारी ने कहा कि ओम श्रीवास्तव ने कहा, ‘वो सिंह मेशन के आदमी से तुम्हें उठावा लेंगे,  अगर तुम कंपनी के विरूद्ध काम करते हो.’  इसे लेकर लालपुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

mi banner add

बता दें कि अपनी मांगों को लेकर मोरहाबादी और खेलगांव स्थित कचरा ट्रांसफर स्टेशन(एमटीएस) के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल पर थे, जो 13 जुलाई को वापस काम पर लौट गये थे. लेकिन इनकी मांगे और समस्य़ाएं आज भी वैसी ही है. सफाईकर्मियों का कहना है कि वो हड़ताल करने पर विवश है, क्योंकि सैलरी देने की तारीख तय नहीं हो रही. दो दिनों की छुट्टी महीने में देने की बात थी, वो भी नहीं हुआ. ना ही जून से बढ़ी हुई सैलेरी मिलने की बात थी, वो ही मानी गयी है. इतना ही नहीं पीएफ का पैसा निकलने में भी कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: