JharkhandRanchi

रांची : अंतरराष्ट्रीय कराटे पदक विजेता खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

Ranchi : पिछले दिनों कोलकाता में हुए अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भारतीय कराटे टीम की ओर से खेल रहे झारखंड के 9 खिलाड़ियों ने सात स्वर्ण पदक जीता था. इसके साथ ही कुल 15 पदक जीतकर राज्य और देश को गौरवान्वित किया. इन खिलाड़ियों के लिए झारखंड कराटे एसोसिएशन (जेकेए) और इंटरनेशनल मार्शल आर्ट अकादमी (इमा) के संयुक्त तत्वाधान में संत जोसेफ क्लब में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

इसे भी पढ़ें : चाईबासा महिला कॉलेज एनएसएस यूनिट ने नेताजी जयंती पर पराक्रम दिवस मनाया

मुख्य अतिथि के रूप झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजयनाथ शहदेव और विशिष्ट अतिथि पद्मश्री मुकुंद नायक, इमा तकनीकी निदेशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा के द्वारा सभी खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कराटे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परचम लहरा रहे है यह साबित करता है कि झारखंड में खेल को लेकर लोगों की रुचि बढ़ी है.

वहीं झारखंड के माटी में कुछ तो ऐसी बात है जो खिलाड़ी आगे आ रहे हैं. सम्मानित होने वाले पदक विजेता खिलाड़ियों में कुंदन उरांव दो स्वर्ण, विजेता प्रियंका हेंब्रम एक स्वर्ण व एक रजत पदक और राकेश तिर्की एक रजत पदक, अंजली कुमारी दो स्वर्ण पदक, देवंती कुमारी दो स्वर्ण पदक और उमाशंकर गुप्ता दो रजत पदक, सुहानी कुमारी एक रजत पदक व एक कांस्य पदक, सुदेश कुमार महतो एक रजत पदक, आयुष सांगा एक कांस्य पदक शामिल है. मौके पर इमा के अध्यक्ष संसाइ अनिल किस्पोट्टा, रवि कुमार सिंह, स्वस्तिका तरफदार, उमाशंकर महतो, आशीष भूटकुमार समेत अन्य मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : घाटशिला : जनशक्ति कल्याण समिति ने नेताजी को श्रद्धासुमन अर्पित किये

Advt

Related Articles

Back to top button