NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : रिंची हॉस्पिटल में अत्याधुनिक डायलिसिस सेंटर का उद्घाटन

मरीजों को मिलेगी बेहतर सुविधा : महेश पोद्दार

239

Ranchi :  रिंची हॉस्पिटल कटहल मोड में अत्याधुनिक डायलिसिस सेंटर का उद्घाटन माननीय राज्‍य सभा सांसद राज्यसभा महेश पोद्दार ने किया. डायलिसिस सेंटर में अत्याधुनिक उपकरण लगाए गए हैं. इन अत्याधुनिक मशीनों को दिल्ली के आद्या लाइफ केयर के सहयोग से संचालित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- एचईसी आयी, तो एससी-एसटी को पैसा मिला और उनलोगों ने दारू पीकर उड़ा दिया : सांसद रामटहल चौधरी

आयुष्मान योजना के तहत मिलेगी निशुल्क सुविधा

समारोह में डॉक्टर ओपी. महनसरिया ने बताया कि इस अत्याधुनिक डायलिसिस सेंटर द्वारा सभी मरीजों को आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत निशुल्क सुविधा मिलेगी. गरीब रोगियों के लिए एक बेहतर हॉस्पिटल है. यहां गुमला, सिमडेगा और अन्य इलाकों से मरीज़ आते है.

इसे भी पढ़ें- फिर से निकला है “असमंजस” के बांध “मसानजोर” का जिन्न

गरीबाें के लिए वरदान है रिंची हॉस्पिटल

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि महेश पोद्दार रिंची ट्रस्ट अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की काफी प्रशंसा की और अस्पताल द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की. महेश पोद्दार ने कहा कि गरीबों के लिए हॉस्पिटल एक वरदान है. यहां कम रुपए में मरीज़ों का बेहतर इलाज किया जाता है. दूर दूर से आए मरीज़ों के लिए हॉस्पिटल सबसे अच्छा और अच्छा हॉस्पिटल है.

madhuranjan_add

इसे भी पढ़ें- मसानजोर डैम विवाद : सरयू राय ने सीएम को लिखा पत्र, कहा- समाधान दुमका और वीरभूम स्तर पर संभव नहीं

कार्यक्रम के दौरान ये लोग थे मौजूद

समारोह में डॉक्टर एके सिंह, हेमंत रोहतगी, डॉ कुसाग्र महन सरिया, डॉक्टर नमृता महनतरिया सरिया, डॉ आदित्य श्रीवास्तव, डॉक्टर सतीश कुमार, संजीव कुमार के अलावा आसपास के गणमान्य लोग एवं अस्पताल के सभी कर्मचारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- दिल्लीः मस्जिदों से ध्वनि प्रदूषण होता है या नहीं ? एनजीटी करेगी जांच

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: