न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः पारिवारिक विवाद में पति ने गला रेतकर की पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

पति-पत्नी के बीच काफी समय से था विवाद

308

Ranchi: राजधानी रांची के नामकुम कलीनगर चायबागान में एक विवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक, किसना सिंह नाम के एक व्यक्ति ने मंगलवार सुबह अपनी पत्नी प्रिया सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बहुत दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड कैडर आईएएस में भी चार लॉबी, एक्शन, रिएक्शन और इमोशन से भरपूर

वारदात के बाद आरोपी पति फरार

hosp1

आरोपी पति, अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया. इधर आसपास के लोगों ने नामकुम थाना को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची नामकुम थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि आरोपी पेशे से ड्राइवर है.

इसे भी पढ़ेंःमसानजोर विवाद पर मंत्री लुईस मरांडी ने न्यूज विंग को दिये इंटरव्यू में कहा, विस्थापितों को पट्टा दिलाना जरूरी

मामले की जानकारी देते हुए नामकुम थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की गला रेत हत्या कर दी और फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: