न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi: महागठबंधन की बात करने वाले #RJD की जनआक्रोश रैली में नहीं पहुंचे हेमंत- रामेश्वर उरांव

1,546

Ranchi : रांची के हरमू मैदान में रविवार को आयोजित आरजेडी की जन आक्रोश रैली में बीजेपी को महागठबंधन का ताकत दिखाने का एक प्रयास पूरी तरह से असफल रहा. एक तरफ आरजेडी के रैली मंच पर पार्टी के नेताओं ने महागठबंधन की बात को तो मजबूती से रखा.

लेकिन महागठबंधन की ताकत दिखाने के लिए मंच पर जो विशेष व्यवस्था की गयी थी, वह नहीं दिखी. दरअसल मंच पर जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और कांग्रेस के प्रदेश अध्य़क्ष रामेश्वर उरांव के बैठने के लिए अलग व्यवस्था की गयी थी.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

लेकिन दोनों ही नेता रैली में उपस्थित नहीं हुए. इससे नाराज मंच से नीचे बैठे पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने दबे स्वर पर नाराजगी भी जतायी.

बीजेपी को विपक्षी ताकत दिखाने का प्रयास असफल

आरजेडी के मंच पर हेमंत सोरेन और रामेश्वर उरांव के अलग व्यवस्था करने का प्रयास दरअसल सत्तारूढ बीजेपी को विपक्षी ताकत का अहसास दिलाना था.

Related Posts

#Bermo: उद्घाटन के एक माह बाद भी लोगों के लिए नहीं खोला जा सका फ्लाइओवर और जुबली पार्क

144 करोड़ की लागत से बना है, डिप्टी चीफ ने कहा-अगले सप्ताह चालू कर दिया जायेगा

पार्टी नेताओं का मानना था कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पार्टी के कद्दावार नेता तेजस्वी यादव के समक्ष दोनों विपक्षी नेताओं की उपस्थित आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच एक पॉजिटिव संदेश देता. लेकिन आरजेडी नेताओं का प्रयास पूरी तरह से असफल ही रहा.

निर्धारित कुसी पर बैठे आरजेडी नेता

आरजेडी के आक्रोश रैली के मंच पर दोनों विपक्षी नेताओं के लिए जो कुर्सी की व्यवस्था थी, उसपर उनका नाम का प्लेट भी लगाया गया था. हालांकि उनके नहीं आने से यह बात भी चर्चा में रही कि बनने वाले महागठबंधन में आरजेडी को शामिल किया जाएगा कि नहीं.

रैली में जब दोनो नेता नहीं पहुंचे, तो उनके लिए निर्धारित कुर्सी में हुसैनाबाद के पूर्व एमएलए संजय सिंह और केंद्र में मंत्री रह चूके सह झारखंड प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव बैठ गये.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like