Crime NewsJharkhandRanchi

रांची : लूट का विरोध करने पर चार को मारा चाकू, लोगों ने सदर थाना घेरा

Ranchi : सोमवार रात बेखौफ अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के कोकर बाजार में लूटपाट का विरोध करने पर एक व्यवसायी सहित चार लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था.

चाकूबाजी की पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है, जिसमें अपराधियों के द्वारा की गयी चाकूबाजी की घटना साफ नजर आ रही है. इसके विरोध में कोकर व्यापार मंडल सहित अन्य लोगों ने आक्रोश मार्च निकाला और सदर थाना का घेराव किया.

लोगों का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग है. शाम ढलते ही कोकर बाजार और कई अन्य जगहों पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है. ये लोग चैन छिनतई, छेड़छाड़ और लूटपाट की घटना का अंजाम देते हैं.

पहले कोकर का माहौल शांत हुआ करता था, पर इन दिनों असामाजिक तत्वों की वजह से लोगों का जीना मुहाल हो गया है.

इसे भी पढ़ेंःमालेगांव ब्लास्टः सांसद प्रज्ञा के नाम से रजिस्टर्ड बाइक को पंचनामा करनेवाले गवाह ने पहचाना

घटना में 8 से 10 आरोपी शामिल

कोकर बाजार स्थित विनय ठाकुर की किराना दुकान में लूटपाट के इरादे से 8-10 अपराधी सोमवार रात पहुंचे. उस समय दुकान बंद करने की तैयारी चल रही थी.

अपराधियों ने पहले दुकान के बाहर बैठे अंकित ठाकुर से लूटपाट करने की कोशिश की और विरोध करने पर अंकित पर हमला कर दिया. बीच-बचाव में पहुंचे अंकित के चाचा संजय ठाकुर को भी पीटा गया और फिर उन्हें चाकू मार दिया गया.

adv

शोर सुनकर दुकान में बैठे व्यवसायी अजय ठाकुर और स्टाफ विश्वजीत निकले तो अपराधियों ने उन्हें भी पीटा और चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके बाद अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए थे.

इसे भी पढ़ेंःकर्नाटक में जारी है सियासत का नाटक, बागी विधायकों के गोवा जाने का प्लान बदला

पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. साथ ही पुलिस को भी घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची सदर थाना की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो अपराधियों गिरफ्तार किया है. हालांकि बाकी अभी भी फरार चल रहे हैं. पुलिस सभी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: