NEWS

रांची: वन संरक्षक अधिकारी पर मेड का आरोप, कहा- बकाया मांगा से जूते से पीटा

Ranchi : वन संरक्षक अधिकारी संपत कुमार पर मेड की पिटाई का आरोप लगा है. मेड ने आरोप लगाया है कि संपत कुमार ने जूते से उसकी पिटाई का है. कहा है कि वह अपना बकाया उनसे मांग रही थी, इसी बात पर पिटाई कर दी. इस मामले को लेकर डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित वन भवन के ऑफिस में सोमवार को हंगामा हुआ.

Jharkhand Rai

आरोप है कि वन संरक्षक अधिकारी की मेड ने उनसे बकाया की मांग की थी. इसके बाद अधिकारी ने मेड को जूते से मारा. इसकी सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने कार्यालय के अंदर पहुंचकर वन संरक्षक अधिकारी की पिटाई कर दी. उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से मामला शांत कराया और वन अधिकारी को भीड़ से बचाते हुए थाना ले आयी.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में नक्सली संगठनों में पड़ी दरार, बढ़े आपसी टकराव के आसार

Samford

बकाये रुपये के मांगने पर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार, वन संरक्षक अधिकारी सम्पत कुमार की मेड के काम का रुपया बकाया है. वह मांगने के लिए जब अधिकारी के पास पहुंची, तो अधिकारी उसे आज कल आने की बात कह देते. यह कहते-कहते कई महीना गुजर गया. सोमवार को मेड जब फिर से रुपया मांगने पहुंची तो अधिकारी ने कहा कि 15 दिन बाद आना. इसके बाद अधिकारी ने जूते से मारा. हालांकि इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें रोक लिया.

 अधिकारी को सुरक्षा के बीच डोरंडा थाना ले आयी

वन संरक्षक अधिकारी के कमरे में पहुंची भीड़ और बाहर मौजूद भीड़ अधिकारी की पिटाई करने की बात कर रहे थे. इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया.  इसके बाद भीड़ से बचते-बचाते अधिकारी को सुरक्षा के बीच पुलिस डोरंडा थाना ले आयी.

इसे भी पढ़ें – रांची: टेरर फंडिंग के आरोपियों को हाइकोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: