Crime NewsJharkhandRanchi

Ranchi: सामूहिक दुष्कर्म मामले में नाबालिग सहित पांच गिरफ्तार

Ranchi: रांची की बुढ़मू थाना पुलिस ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक नाबालिग सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में युवती का प्रेमी नरकोपी थाना डोंगा टोली निवासी रोबिन कुजुर, बुढ़मू के साड़म निवासी सुभाष उरांव, शिवनंदन टाना भगत और कुंदन मुंडा शामिल हैं. इनके पास से चार मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया है.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 29 सितंबर को युवती ने थाने में शिकायत की थी कि उसका प्रेमी रोबिन कुजुर शादी का झांसा देकर तीन-चार वर्षों से यौन शोषण कर रहा था. लेकिन कुछ दिनों से किसी बात को लेकर रोबिन कुजूर ने युवती के मोबाइल नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था.

घटना के दिन युवती ने सुभाष उरांव के मोबाइल पर फोन कर अपने प्रेमी से मिलने बिजुपाड़ा पहुंची. जहां सुभाष  अपने मोबाइल से रोबिन कुजुर से बात कराया तो रोबिन कुजूर ने युवती को सुभाष के साथ साड़म आने के लिए बोला. इसके बाद युवती सुभाष और एक नाबालिग के साथ बाइक से चौड़ा पहुंची तथा चौड़ा से पैदल साड़म के लिए चली. साड़म जंगल के बीच पहुंचने पर सुभाष और नाबालिग ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच सुभाष के दो दोस्त  भी वहां आ गए और उन दोनों ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – लातेहार : झारखंड जगुआर के साथ मुठभेड़ मामले में जेजेएमपी सुप्रीमो पप्पू लोहरा समेत 40 पर एफआईआर

Related Articles

Back to top button