NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः सिठियो के बाल विकास विद्यालय में चली गोली, दहशत में बच्चे

जमीन विवाद से जुड़ रहा मामला

201

Ranchi: रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के सिठियो स्थित बाल विकास विद्यालय में गुरुवार देर रात तीन नकाबपोश अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की. जिस समय गोली चली, उस समय स्कूल में कोई मौजूद नहीं था. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वही स्कूल में गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल है.

जानें आखिर क्यों झारखंड से किनारा कर रहे आईएएस अधिकारी

दिन में भी आए थे अपराधी

बाल विकास विद्यालय की प्रिंसिपल रतनी तिग्गा ने बताया कि गोली चलने की सूचना पर वो स्कूल पहुंची. जहां देखा कि गोली के कारण स्कूल के गेट में आर-पार छेद हो गया है. वही एक गोली का खोखा गिरा हुआ था. जिसके बाद धुर्वा पुलिस को तत्काल सूचना दी गई.

प्रिंसिपल रतनी तिग्गा ने ये भी बताया कि स्कूल में दिन के 1:00 बजे छुट्टी के बाद वो लोग घर चले गए थे. लेकिन स्कूल के मैदान में कुछ बच्चे खेल रहे थे. सभी बच्चों ने बताया कि स्कूटी पर तीन लोग आए थे जो अपना चेहरा ढके हुए थे और वह लोग इधर-उधर देख रहे थे. फिर स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात आए तीनों अपराधियों ने फायरिंग की.

इसे भी पढ़ेंःIAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

4 राउंड की गई थी फायरिंग

madhuranjan_add

रात में आये अपराधियों ने सिठियो स्थित बाल विकास विद्यालय के परिसर में चार राउंड फायरिंग की. वही एक गोली का खोखा धुर्वा पुलिस अपने साथ ले गई. लेकिन अभी करीब 12:00 बजे के लगभग 3 गोली का खोखा और स्कूल के मैदान से मिला है.

प्रिंसिपल पर कई बार हो चुका है हमला

 

बाल विकास विद्यालय की प्रिंसिपल रतनी तिग्गा ने बताया कि कुछ अपराधी किस्म के लोग स्कूल की जमीन को हड़पना चाहते हैं. जिसके कारण कई बार उनके ऊपर हमला हो चुका है. रतनी तिग्गा ने कहा कि यह अपराधी किस्म के लोग मेरी हत्या कब करवा देंगे, इसका कोई पता नहीं है. अभी जिंदा हूं तो बोल रही हूं. लेकिन कभी भी मेरी हत्या हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

क्या कहते हैं धुर्वा थाना प्रभारी

धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार कहते हैं कि जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने स्कूल की जांच की है. जहां एक गोली का खोखा मिला. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: