Crime NewsJharkhandRanchi

रांची : जमीन विवाद में घर में तोड़फोड़, दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग

Ranchi : राजधानी के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में मंगलवार के अहले सुबह चार बजे राजीव सिंह के घर पर एक दर्जन लोगों ने हमला कर दिया.

लोगों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही घर के बाहर रखे वाहनों को भी तोड़ डाला गया. तोड़फोड़ के दौरान दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की गई.

इसे भी पढ़ेंःकर्नाटक : विधायकों के इस्तीफे पर आज स्पीकर लेंगे फैसला

क्या है मामला

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में रहने वाले राजीव सिंह उर्फ बबलू के घर पर मंगलवार कि सुबह कार पर सवार होकर आए हमलावरों ने जमकर उत्पात मचाया.

जिस वक्त हमला किया गया उस समय राजीव के घर के सभी लोग सोए हुए थे. तभी अचानक घर पर ईंट और पत्थर चलाए जाने की आवाज आयी. य

ह देख राजीव घर का दरवाजा खोल बाहर निकल ही रहे थे कि उन्हें गोली की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद राजीव ने घर का दरवाजा बंद कर लिया और पुलिस को फोन कर घटना कि सूचना दी.

इसे भी पढ़ेंःसाहेबगंजः नाबालिग के साथ गैंग रेप का प्रयास, पुलिस के पास पहुंचा मामला  

adv

पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जैसे ही उपद्रवियों ने पुलिस को देखो तो वो भागने लगे. लेकिन पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए तोड़फोड़ करने वालों में से एक को पकड़ लिया. पकड़े गए युवक के पास से एक देशी कट्टा भी पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःप्राइवेट ऑपरेटरों द्वारा परिचालन वाली पहली ट्रेन होगी दिल्ली-लखनऊ तेजस एक्सप्रेस

जमीन विवाद के कारण हमला होने की आशंका

राजीव के घर पर तोड़फोड़ और फायरिंग की घटना को लेकर जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है. वहीं राजीव सिंह ने भी संजीव नाम के एक व्यक्ति पर यह आरोप लगाया है कि उसी के लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपियों की तलाश कर रही है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: