Khas-KhabarRanchi

रांचीः शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो कोरोना पॉजिटिव, रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती

जगरनाथ महतो का रैपिड एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव

विज्ञापन

Ranchi: सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत बिगड़ गयी है. उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती किया गया है. शिक्षा मंत्री को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. सोमवार को उन्हें बोकारो से रांची लाया गया है. शिक्षा मंत्री को सर्दी-खांसी और बुखार की शिकायत है. वहीं बोकारो में उनका रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया गया था, जो कि पॉजिटिव आया है.

स्पेशल एंबुलेंस से उन्हें रांची लाया गया और रिम्स में अब उनकी कोरोना जांच होगी . डुमरी से विधायक जगरनाथ महतो की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब है. स्थानीय स्तर पर उन्होंने इलाज भी कराया था, लेकिन राहत नहीं मिली. जिसके बाद उन्हें  रिम्स में भर्ती किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः Corona Update: देश में संक्रमण के मामले 60 लाख के पार, अबतक 95 हजार से ज्यादा मौतें

advt

तीन दिनों से खराब है तबीयत

शिक्षा मंत्री बीते तीन दिनों से सर्दी-खांसी और बुखार से पीड़ित हैं. वो अपने गृह जिला में थे, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं होने के बाद सोमवार को वो रांची के लिए निकले हैं. जहां उन्हें रिम्स में भर्ती किया गया. फिलहाल उन्हें ट्रामा सेंटर में एडमिट किया गया है. बाद में उनका कोरोना टेस्ट कराया जायेगा.

बता दें कि 18 सितंबर से झारखंड विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू हुआ था, जो तीन दिनों तक चला था. इसमें बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी भी शामिल हुए थे. और सत्र के बाद बाबूलाल मरांडी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. फिलहाल वो होम आइसोलेशन में हैं. इससे पहले भी राज्य के कई विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने 20 सितंबर की घटना पर स्पष्टीकरण जारी किया

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button