न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : स्कूटी सवार महिला को डम्पर ने मारा धक्का, मौत

बूटी मोड़ स्थित जुमार पुल के समीप डम्पर ने स्कूटी सवार महिला को धक्का मारा

452

Ranchi : रांची के सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ स्थित जुमार पुल के समीप डम्पर ने स्कूटी सवार महिला को धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में स्कूटी बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया. जबकी स्कूटी सवार महिला बुरी तरह से घायल हो गयी. घायल महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए रिम्स लाया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- हज यात्रियों के प्रति ठीक नहीं है रघुवर सरकार की नीयत, सबका साथ सबका विकास खोखला नारा : कांग्रेस

बीआईटी से रांची आ रही थी महिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का नाम प्रेमी देवी है. जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष थी और वह बीआईटी की रहने वाली थी. महिला अपने निजी काम से बीआईटी से रांची की तरफ आ रही थी. इस दौरान रास्ते में ही स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल महिला को रिम्स लाया गया, लेकिन अस्पताल आने के बाद उसकी मौत हो गयी. रिम्स पहुंचे परिजनों का शव देखने के बाद रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि वह बोकारो से रांची आ रही थी. इसी दौरान उसने देखा कि एक डम्पर ने महिला की स्कूटी को धक्का मार दिया जिससे की महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी.

इसे भी पढ़ें-  बारिश ने धो डाला ‘विकास’ का मेकअप, राजधानी की सड़कों पर पुता कीचड़, हुआ जलजमाव

बिना पोस्टमार्टम के ही शव ले गए परिजन

वहीं परिजनों ने महिला के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही घर ले गए. ऐसे में अब सवाल यह उठता है दुर्घटना में महिला की मौत के बाद पोस्टमार्टम का जिम्मा किसका है. पुलिस या रिम्स प्रबंधन का? क्योंकि दुर्घटना में हुई मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराना होता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: