JharkhandRanchi

कंट्रोल रूम की जमीन चिह्रित करने के लिए डीजीपी ने अधिकारियों के साथ किया जगन्नाथपुर का दौरा

Ranchi : रांची में एक और कंट्रोल रूम बनाने के लिए डीजीपी केएन चौबे ने बुधवार को पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ जगन्नाथपुर जमीन चिन्हित करने के लिए दौरा किया. जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक अतिरिक्त कंट्रोल रूम बनाने कि योजना है. इस क्षेत्र में विधानसभा, पुलिस मुख्यालय, प्रोजेक्ट भवन और हाई कोर्ट जैसे महत्वपूर्ण संस्थान होने के चलते ऐसा निर्णय लिया गया है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः #PoliceVSLawyer : वकीलों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं होगी. हाई कोर्ट ने रिव्यू पिटिशन खारिज की

जमीन चिह्नित करने निकले डीजीपी

मिली जानकारी के अनुसार गृह कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह के सुझाव पर डीजीपी केएन चौबे ने बुधवार को पुलिस अधिकारियों के साथ जगन्नाथपुर क्षेत्र का भ्रमण किया. ताकि जमीन चिन्हित कर जल्द सरकार को सूचित किया जा सके.

इसे भी पढ़ेंः #Ayodhya पर SC का फैसला स्वीकार्य, हर हाल में हिंदू-मुस्लिम एकता बनी रहनी चाहिए: अरशद मदनी

Samford

अतिरिक्त कंट्रोल रूम बनने से तुरंत राहत पहुंचेगी

बता दें रांची के कचहरी चौक स्थित कंट्रोल रूम के अतिरिक्त एक और कंट्रोल रूम की जरूरत है. क्योंकि रांची में ट्रैफिक, वाहनों के दबाव के चलते फोर्स के त्वरित कार्रवाई में समय लग जाता है. अतिरिक्त कंट्रोल रूम बनने से तुरंत राहत पहुंचेगी.

अतिरिक्त कंट्रोल रूम के लिए जमीन चिन्हित किये जाने के लिए डीजीपी के साथ दौरे पर डीजी मुख्यालय पीआरके नायडू, एडीजी आधुनिकीकरण आरके मल्लिक और आइजी प्रोविजन अरुण कुमार सिंह भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंः #JPSC ने जिला खेल पदाधिकारी पद के लिए दो साल पहले मंगवाये थे आवेदन, अब होगी परीक्षा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: