1st LeadJharkhandRanchi

रांची : उप नगर आयुक्त ने पूछा सीवरेज ड्रेनेज में क्या आ रही समस्या, एजेंसी ने कहा-बालू की कमी और एनओसी की वजह से काम प्रभावित

Ranchi : रांची नगर निगम के अंतर्गत सीवरेज ड्रेनेज, जोन 1 की भौतिक समीक्षा आज 28.06.2022 को उप नगर आयुक्त रजनीश कुमार और मुख्य अभियंता राकेश कुमार ने की. इसमें पाया गया कि कार्यरत एजेंसी M/S L.C. Infra के द्वारा कार्य निर्धारित समय के अंतर्गत किया जा रहा है. कार्य की गुणवत्ता भी संतोषप्रद है.

उप नगर आयुक्त ने पूछा कि वर्तमान में कार्यों को निष्पादित करने में क्या-क्या समस्या है. जिस पर एजेंसी के प्रतिनिधियों ने बताया गया कि बालू की कमी के करण रिस्टोरेशन का कार्य ठीक प्रकार से नहीं हो पा रहा है.

मॉनसून के कारण कुछ मोहल्ले में खुदाई का कार्य लंबित है. लोग यह कह कर विरोध कर रहे हैं कि खुदाई करने से वर्तमान में कीचड़ होगा, जिससे आवागमन में परेशानिया होंगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसके अलावा रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट एवं NHAI ( National Highway Authority of India) के द्वारा समय पर NOC उपलब्ध नहीं कराने की स्थिति में भी कार्य प्रभावित हो रहा है. उप नगर आयुक्त के द्वारा आश्वस्त किया गया कि इन समस्याओं से नगर आयुक्त को अवगत कराते हुए जल्द ही समाधान किया जायेगा.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

मौके पर अधीक्षण अभियंता, कार्यपालक अभियंता, M/S L.C. Infra के प्रतिनिधि, नगर प्रबंधक मौजूद थे.

 

इसे भी पढ़ें : असिस्टेंट इंजीनियर नियुक्ति में राज्य सरकार ने रखा पक्ष, अगली सुनवाई 4 जुलाई को

Related Articles

Back to top button