Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: अर्धनिर्मित मकान से दो युवकों का शव बरामद, इलाके में सनसनी

Ranchi: चान्हो थाना के तरंगा सड़क के किनारे एक अर्धनिर्मित मकान से दो युवकों का शव बरामद किया गया है. शव मंगलवार सुबह बरामद किया गया है. दोनों युवकों की हत्या पत्थर से कुचलकर की गयी है. फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो सकी है.

इधर शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसका शिनाख्त कराने में जुट गयी. फिलहाल शव की पहचान करायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- दीपक प्रकाश को झारखंड #BJP की कमान, पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने सौंपी जिम्मेवारी

ram janam hospital
Catalyst IAS

कहीं और हत्या करके फेंका गया है शव

The Royal’s
Sanjeevani

सड़क से लेकर मकान तक खून के निशान मिले हैं. जिससे कि यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों युवकों के शव को सड़क से घसीटकर अर्धनिर्मित मकान में ले जाया गया है.

शव को देखने से पता चलता है कि दोनों की हत्या पत्थर से कुचलकर की गयी है. इस मामले में आशंका जतायी जा रही है की दोनों की हत्या किसी और जगह पर की गयी है, जिसके बाद शव को छिपाने की नीयत से अर्धनिर्मित घर में फेंक दिया गया.

इसे भी पढ़ें- डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय पर पद के दुरुपयोग का आरोपः फार्म के खाते से भरी गयी टेंडर फीस

जांच में जुटी पुलिस

चान्हो थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि दोनों शव की पहचान नहीं हो पायी है. युवकों की हत्या ईंट और पत्थर से मारकर की गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दोनों कहां के रहने वाले थे और उनकी हत्या के पीछे का क्या कारण है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button