Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: बरियातू में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, रिम्स में भर्ती

Ranchi: राजधानी रांची के बरियातू थाना इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया है. घायल व्यक्ति का नाम प्रीतम कुमार सिंह है जो बरियातू इलाके के एदलहातु का रहने वाला है. घटना बरियातू थाना क्षेत्र के सिंदबार टोली की है.

बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर मौका ए वारदात से फरार हो गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि घायल प्रीतम कुमार सिंह जमीन का कारोबार और गैस डिस्ट्रीब्यूटर का काम करते हैं. घायल प्रीतम कुमार सिंह बेहोश होने के पहले जमीन विवाद का जिक्र किया और कई लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं जिसमें पैसे की लेनदेन का जिक्र है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि जमीन विवाद में इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है.

एसएसपी ने अपने QRT को जांच के लिए लगाया

रांची एसएसपी इस मामले को सुलझाने के लिए अपने QRT को जांच के लिए लगा दिया है. हालांकि इस मामले को बरियातू थाने की पुलिस भी जांच कर रही है लेकिन अपराधियों की धरपकड़ करने में बरियातू थाने की पुलिस सफल नहीं हो पा रही है, जिसके बाद एसएसपी की QRT इन अपराधियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. बेहोश होने के पूर्व घायल प्रीतम कुमार सिंह ने जिन लोगों के नाम बताएं उसकी तलाश पुलिस कर रही है. फिलहाल प्रीतम कुमार सिंह रिम्स में इलाजरत है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : प्राइवेट प्रैक्टिस पर रोक को बताया तुगलकी फरमान, सामूहिक इस्तीफा देंगे सरकारी डॉक्टर

Related Articles

Back to top button