Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

Ranchi Crime : अवैध संबंध खत्म करने का बना रही थी दबाव, पत्नी को मारकर शव टांग दिया

राजधानी रांची के अशोक नगर के रोड नंबर पांच के किराये के मकान में रहता था परिवार

Ranchi : राजधानी रांची के अशोक नगर के रोड नंबर पांच में पति ने पत्नी को कल देर रात मारकर टांग दिया था. पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने मंगलवार सुबह अरगोड़ा थाने की पुलिस को कॉल कर जानकारी दी कि पत्नी आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही इस मामले की जांच अरगोड़ा थाने की पुलिस ने की.

इसे भी पढ़ें :BIG BREKING : साकची स्थित गुरमीत क्लॉथ स्टोर के मालिक गुरमीत ने की आत्महत्या की कोशिश, TMH में चल रहा इलाज

कड़ी पूछताछ करने पर पति ने गुनाह कबूला

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. जांच के क्रम में पुलिस ने पता लगा लिया कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. मृतका के पति से कड़ी पूछताछ करने पर पति ने अपनी गुनाह को कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसने हत्या कर शव टांग दिया था. मृतका का नाम प्रियंका देवी है और पति का नाम रवि प्रसाद है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड कैडर के रिटायर्ड आइएएस अमित खरे बने पीएम मोदी के सलाहकार

10 साल पहले हुआ था विवाह

प्रियंका देवी और रवि प्रसाद का 10 साल पहले विवाह हुआ था. पिछले दो वर्ष से पति रवि प्रसाद का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. इस बात की जानकारी पत्नी प्रियंका देवी को मिली. इसके बाद पत्नी ने पति पर अवैध संबंध खत्म करने को लेकर दबाव बना रही थी. इस सिलसिले में अरगोड़ा थाना में पति रवि प्रसाद को बुलाकर समझाया भी गया था लेकिन रवि प्रसाद अवैध संबंध खत्म करने को तैयार नहीं था.

इसे भी पढ़ें :Breaking News :  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दफ्तर में लगी आग

बिहार के सिवान जिले में है प्रियंका का मायके

इस बात को लेकर प्रियंका देवी काफी नाराज रहती थी और अपने पति पर अवैध संबंध खत्म करने का दबाव बना रही थी. ईससे नाराज पति रवि प्रसाद ने पत्नी प्रियंका देवी को मारकर टांग दिया और आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया था. प्रियंका देवी अशोक नगर की रोड नंबर 5 में किराए के मकान में रहती थी. प्रियंका का मायके बिहार के सिवान जिले में है. इस घटना की जानकारी प्रियंका के परिवार वालों को दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  बच्चों के लिए कोवैक्सिन को सरकार ने दी मंजूरी, जानें किस उम्र के बच्चों को लगेगी वैक्सीन

Related Articles

Back to top button