Crime NewsJharkhandRanchi

Ranchi Crime: पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया

Ranchi :रांची के रातू थाना पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में लालू डोम उर्फ विक्की और मोहम्मद साजिद अंसारी शामिल हैं. इनके पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, दो मोबाइल फोन और एक आल्टो कार (बीआरआईटी9880) बरामद किया गया.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अवैध हथियार के साथ ऑल्टो कार से रिंग रोड में तिलता चौक से दलादली चौक की ओर जा रहे है.

एसपी ने बताया कि सूचना के बाद रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रिंग रोड से हाजी चौक स्थित अलकमर कॉलोनी जाने वाली सड़क के पास चेकिंग शुरू किया.

इसे भी पढ़ेःSSP की अच्छी पहलः 244 कोरोना मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया

वाहन चेकिंग के दौरान एक आल्टो कार आते हुए दिखाई दिया जिसे पुलिस की ओर से रूकने का इशारा किया गया. पुलिस को देखते ही आल्टो कार पर सवार तीनों अपाराधी भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

जबकि एक भागने में सफल रहा. दोनों की तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद किया गया. दोनों अपराधियों ने फरार अपराधी का नाम करण बताया. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ेःNasik में ऑक्सीजन टैंक लीक, वेंटिलेटर पर मौजूद 22 मरीजों की मौत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: