Crime News

#Ranchi: अवैध शराब दुकान पर छापेमारी कराने के कारण रची गयी उत्पाद विभाग के चालक अनुज सिन्हा की हत्या की साजिश

विज्ञापन

Ranchi: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी सेक्टर 2 के रहनेवाले उत्पाद विभाग के चालक अनुज कुमार सिन्हा को 16 सितंबर की रात गोली मार कर घायल करने की घटना में शामिल चार अपराधियों को रांची पुलिस ने गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार अपराधियों में सोना राम साहू, संजय कुमार नायक, दीपक मुंडा और मोहम्मद साजिद शामिल हैं. पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्तौल, चार गोली, 6 मोबाइल और एक ब्रेजा कार बरामद किया.

इस घटना में शामिल एक अपराधी शुभम अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि इस घटना के मुख्य आरोपी संजय नायक पहले भी जेल जा चुका है.

advt

इसे भी पढ़ें – किस-किस के पैसे वापस देगी सरकार?

शराब दुकान पर छापेमारी कराने के कारण रची गयी थी हत्या की साजिश

गिरफ्तार हुए सोनाराम साहू ने पुलिस को बताया कि अनुज कुमार सिन्हा के द्वारा इनकी अवैध शराब की दुकान पर कई बार छापेमारी करवायी गयी थी. जिसकी वजह से सोना राम साहू को काफी नुकसान हुआ था.

इस कारण सोना राम साहू ने संजय नायक के साथ अनुज सिन्हा को मारने के लिए 80 हजार रुपया में मामला तय किया था. मामला तय होने के बाद संजय नायक ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ अनुज सिन्हा के घर के सामने कई दिनों तक रेकी की.

इसे भी पढ़ें – #Ayodhya पर फैसले की घड़ी निकट,  #CJI रंजन गोगोई ने जस्टिस बोबडे को सौंपी अहम मामलों की लिस्टिंग

adv

कई दिन रेकी करने के बाद संजय नायक ने 16 सितंबर को रात के करीब 11:15 बजे अनुज सिन्हा के घर के सामने ही हत्या करने के लिए अनुज सिन्हा पर गोली चलायी, लेकिन इस गोलीबारी में अन्य घायल हो गये.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई अपराधियों की गिरफ्तारी

अनुज के ऊपर हुई गोलीबारी के मामले में अनुसंधान के क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अनुज सिन्हा को गोली मारनेवाले अपराधी किसी अन्य जगह अपराध करने के लिए पुनदाग में एकत्रित हुए हैं. इस सूचना के आधार पर हटिया एएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – #Latehar के इस गांव में आज तक नहीं पहुंचा कोई जनप्रतिनिधि, 13 KM पैदल चल वोट देने जाते हैं लोग

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button