न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : मोहम्मद अहबाब हत्याकांड के मुख्य आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

676

Ranchi : अरगोड़ा क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक के पास आठ मई की रात मोहम्मद अहबाब की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी धर्मेंद्र सिंह और शशि स्वर्णकार ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया. घटना में हरमू इमली चौक के रहने वाले मोहम्मद अहबाब के पेट और सीने में गोली लगी थी.

mi banner add

जिसके बाद गंभीर हालत में उसे रिम्स में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. अहबाब सरला बिरला स्कूल में बस कंडक्टर का काम करता था. हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने हरमू रोड कार्तिक उरांव चौक को जाम कर दिया था.

आगजनी कर आवागमन को प्रभावित किया गया था. सभी लोग आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया था.

इसे भी पढ़ें – रांची के विकास का श्रेय किसे ट्वीट पर घिरे महेश पोद्दार, लोगों ने पूछा- बजबजाती नालियों के लिए या…

क्या है पूरी घटना

अरगोड़ा थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक के पास 8 मई की देर रात 8 से 10 युवक अरगोड़ा क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक के पास नशे का सेवन कर रहे थे. उसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गयी कि सभी आपस में मारपीट करने लगे.

मारपीट देख अहबाब मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगा. इसी बीच धर्मेंद्र नाम का युवक अपने घर गया और पिस्टल लेकर वापस आया. आते ही उसने अहबाब को गोली मार दी. गोली अहबाब के पेट और सीने में लगी.

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में अहबाब को रिम्स में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें – तेजी से घट रहा झारखंड का जलस्तर, एक साल में गिरा औसतन साढ़े छह फीट

जांच में जुटी थी पुलिस

घटना के बाद से पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. सभी संभावित इलाके में आरोपियों की तलाश की जा रही थी. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ भी कर रही थी.

मामले की जांच करते हुए विवाद में शामिल मनीष नाम के युवक को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था. पुलिस अभी आरोपियों की खोज में ही लगी थी कि दोनों मुख्य आरोपियों ने कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: