न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची चैंपियंस लीग का आयोजन 11 अप्रैल से, खेले जायेंगे 12 मैच

12 क्रिकेट टीमें ले रही हैं हिस्सा

1,300

Ranchi:  आइपीएल की तरह ही राजधानी में रांची चैंपियंस लीग का आयोजन किया जायेगा. जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. रांची चैंपियंस लीग में कॉस्को क्रिकेट के खिलाड़ियों को भाग लेने का मौका दिया जा रहा है.

इसकी जानकारी मयंक अग्रवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान दी. चैंपियंस लीग का आयोजन जेसीआइ की ओर से किया जायेगा. 11,12 और 14 अप्रैल को खेल होंगे. 14 अप्रैल को लीग का फाइनल खेला जायेगा.

मंयक ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पूरा देश आइपीएल की मस्ती में डूबा हुआ है. देश-विदेश के सितारे इसमें भाग ले रहे हैं.

और लोगों का मनोरंजन कर रहे है. ऐसे में रांची में कॉस्को क्रिकेट सितारों को भी अपना जौहर दिखाने का पूरा मौका मिलना चाहिए. उन्होंने बताया कि लीग का आयोजन जिमखाना क्लब में किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः मुरी कॉस्टिक पौंड हादसाः हिंडाल्को इंडस्ट्रीज ने बंद किया प्लांट से उत्पादन

12 मैच खेले जायेंगे

लीग के दौरान 12 मैच खेले जायेंगे. जिसमें दो सेमी फाइनल होंगे. सभी मैचों का आयोजन शाम में किया जायेगा. मंयक ने बताया कि रांची में पहली बार ऐसा किया जा रहा है.

इस आयोजन में दूसरे राज्यों की संस्थाएं भी शामिल हो रही है. उन्होंने कहा कि लोगों के मनोरंजन के लिए जरूरी है कि ऐसे आयोजन किये जायें. टीवी से हटकर लोग अपनी प्रतिभा को तभी समझ पायेंगे.

इसे भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव : सिंहभूम संसदीय सीट पर राष्ट्रीय मुद्दे रहेंगे गौण, क्षेत्र की समस्या और आदिवासियत है बड़ा सवाल

12 संस्थाएं होंगी शामिल

रांची चैंपियंस लीग में 12 संस्थाएं शामिल होंगी. जिसमें न सिर्फ झारखंड से बल्कि बिहार के कुछ संस्थाएं शामिल होंगी. जिसमें मारवाड़ी युवा मंच, माहेश्वरी सभा, जैन युवा जागृति, बीएनआई, राउंड टेबल, जेसीआई रांची नियो, कंप्यूटर एसोसिएशन, भावलपुरी पंजाबी समाज, शारदा फाउंडेशन, आर्किटेक्ट एसोसिएशन, डोरंडा ओल्ड जेवेरियंस शामिल होगी. मौके पर अभिनव मंत्री, निखिल मोदी, सौरभ जालान, प्रतीक जैन समेत अन्य मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंः मोदी सरकार देश की जरूरत, पंडित जसराज, उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान, शंकर महादेवन सहित 900 शख्सियतों ने यह कहा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: