न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हूल दिवस पर बीजेपी ने विपक्ष से पूछा खूंटी गैंगरेप और गोड्डा रेप मामले में चुप्‍पी क्‍यों

240

Ranchi :  एक ओर झारखंड के वीर सपूत सिदो कान्‍हू के शहादत पर हूल दिवस मना रहा है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने हूल दिवस के बहाने झारखंड के ज्‍वलंत मुद्दों को उठाकर निशाना साधा है. बीजेपी झारखंड के महामंत्री दीपक प्रकाश ने झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और जेवीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि खूंटी में 5 युवतियों के साथ गैंगरेप और गोड्डा में चमन हांसदा के रेप के मामले पर विपक्ष क्‍यों खामोश है. इस मामले पर विपक्ष एक शब्‍द बोलना नहीं चाहती है. विपक्ष का यह मौनऐसी घटनाओं का अप्रत्‍यक्ष समर्थन है. क्‍या विपक्ष को वोटबैंक खिसने का डर है.

इसे भी पढ़ेंः पलामू – बंगाल के जलपाइगुडी से लूट के 37 लाख व बिहार के कटिहार से 12 लाख 50 हजार बरामद

दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस की शुरू से ही तुष्टीकरण की राजनीति करने की रही है और अब झारखंड मुक्तिमोर्चा भी उसी रास्‍ते पर चल पडा है. उन्‍होंने कहा है कि खूंटी रेपकांड में जिन लोगों आरोप हैंवह अब सिद्ध भी हो रहे हैं. इसके बावजूद विपक्ष उनके बचाव में लगी हुई है.

दीपक प्रकाश ने मीडिया से कहा कि जवानों के अगवा करने के दौरान अपहर्ताओं ने उनकी बहू के साथ दुर्व्‍यहार भी किया. वह भी आदिवासी सरना समाज की बहू और बेटी है. इस मामले पर भी विपक्ष का कोई नेता बोलने के लिए सामने नहीं आया.

उन्‍होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो आदिवासी हित की बात तो करता लेकिन बहु-बेटियों मान-सम्‍मान की बात आती है तो विपक्ष खामोश हो जाता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: