न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi: चौक के नामकरण को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता के घर लगायी आग, कांग्रेस नेता पर आरोप

913

Ranchi: कांके थाना क्षेत्र के कांके चौक के पास रविवार शाम अज्ञात उपद्रवियों ने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आशीष सिंह के घर और टिंबर में आग लगा दी.

आशीष सिंह द्वारा आग लगाने का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ता अजय महतो सहित अज्ञात कई लोगों पर लगाया गया है.

आग लगने के बाद मौके पर दमकल वाहन ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं.

वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि कांग्रेस के नेता मदन महतो के ऊपर फरसा से जानलेवा हमला हुआ है जिससे सिर में गम्भीर चोट लगी है. सिर में कई टांके लगे हैं. अस्पताल में इलाज चल रहा है

hotlips top

इसे भी पढ़ें : #Jamshedpur: 13 लाख रुपये कैश, कई सिम कार्ड्स, 7 पासबुक, 7 पासपोर्ट के साथ साइबर अपराधी गिरफ्तार

चौक के नामकरण को लेकर हुआ था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार कांके में चौक के नाम को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ. विवाद में एक गुट के लोगों ने वहां एक गुट के आशीष सिंह के घर में आग लगा दी.

30 may to 1 june

बता दें कि सही समय पर दमकल गाड़ी पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया. पीड़ित परिवार के द्वारा आग लगाने का आरोप कदमा निवासी मदन महतो, अजय महतो व अन्य 300-400 लोगों पर लगाया गया है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता मदन महतो और बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आशीष सिंह के बीच लक्ष्मण महतो की मूर्ति को लगाने को लेकर विवाद हुआ था.

इसे भी पढ़ें : #Koderma SDO ने NRC और CAA को बताया काला कानून, आपत्ति आने पर सुधारा नोटिफिकेशन

कई दिनों से चल रहा था विवाद

घायल दूसरे पक्ष का व्यक्ति.

मिली जानकारी के अनुसार कांके में लक्ष्मण महतो की मूर्ति को लगाने को लेकर पिछले कई दिनों से दो गुटों में विवाद चल रहा था.

रविवार की देर शाम एक पक्ष के लोगों ने आशीष सिंह के घर पर हमला बोल दिया और परिवार वालों के साथ मारपीट की. उसके बाद उन्हें घर से बाहर निकाल घर को आग के हवाले कर दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. उपद्रवियों को पुलिस ने खदेड़ दिया है. फिलहाल इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. रांची के सिटी एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस में अंतर्कलह: चुनाव में कई लोगों ने की पार्टी विरोधी गतिविधि, कार्रवाई सिर्फ लोहरदगा में!

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like