Crime NewsJharkhandRanchi

Ranchi : तीन बाइक चोर गिरफ्तार

Ranchi : रांची के टाटीसिल्वे थाना पुलिस ने तीन बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में विजय ठाकुर और इम्तियाज अंसारी शामिल हैं. जबकि मामले में एक किशोर को भी पकड़ा गया है. इनके पास से चोरी का एक आर वन-5 बाइक, 1 पल्सर 220 बाइक और 1 अपाचे बाइक तथा एक स्कूटी बरामद किया गया है.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने महिलौंग पंचायत भवन के पास से दो संदिग्ध व्यक्ति को पल्सर बाइक सहित पकड़ा. पकड़ाये व्यक्तियों से बाइक से संबंधित कागजात की मांग की गयी तो उनके द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया.

इसे भी पढ़ें: त्योहारों को लेकर जारी गाइडलाइन का हो सख्ती से पालन, अभी थोड़ी सी लापरवाही से स्थिति हो सकती है विस्फोटकः हाइकोर्ट

advt

जांच के क्रम में उक्त बाइक चोरी का पाया गया. जिसमें गलत नंबर प्लेट लगाया गया था, जो कि कैच बांग पेट्रोल पंप रामपुर से 14 सितंबर को चोरी की गयी थी.

एसपी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार बाइक चोर गिरोह के अपराधियों ने बताया कि 29 अगस्त को महिलौंग से इनके द्वारा एक स्कूटी की चोरी की गयी थी, जिसे इम्तियाज अंसारी को रखने के लिए दिया है.

adv

इसे भी पढ़ें:T20 World Cup का Theme Song लांच, विराट-पोलार्ड, राशिद-मैक्सवेल दिखे नए अवतार में, देखें VIDEO

इसके अलावा एक अपाचे बाइक 30 अगस्त को कांटा टोली से चोरी करने और आर वन -5 को खेल गांव थाना क्षेत्र के लालगंज के समीप से चोरी करने की भी बात स्वीकार की है. इनकी निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक और एक स्कूटी को बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें: मंत्री आलम ने कहा- मनरेगा में कागजों पर हो रहा काम, मनरेगा कर्मचारी महासंघ खफा, जारी किया श्वेत पत्र

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: