न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची: हिंदपीढ़ी के सभी मुख्य मार्गों पर बैरिकेटिंग, नियम तोड़ने पर सख्ती बरतेगी पुलिस

156
  • राजधानी के इसी इलाके मिला कोरोना का चौथा मरीज, महिला निकली पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप

Ranchi :  राजधानी के हिंदपीढ़ी इलाके में चौथा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के साथ ही रांची जिला प्रशासन पूरी तरह सर्तक है. इलाके में जाने वाले सभी मुख्य मार्गों को पूरी तरह से बैरिकेट करके बंद कर दिया गया है. इन मार्गों पर रांची पुलिस मुस्तैदी के साथ आने-जाने वालों पर निगरानी रखे हुए है.

बिना वजह हिंदपीढ़ी इलाके से बाहर रोड पर आने वालों से पुलिस सख्ती बरतने से भी परहेज नहीं कर रही है. कोरोना के 2 पॉजिटिव मामले हिंदपीढ़ी से आने के बाद इलाके के लोगों के बीच काफी दहशत का माहौल है. इन मुख्य मार्गों से हरदिन हजारों की संख्या में लोगों का आवागमन होता है.

इसे भी पढ़ें – कोरोना से लड़ाई में किन रुकावटों का सामना कर रहे हैं चिकित्सक- सरकार इस सवाल पर कितनी गंभीर है?

मेन रोड इलाके से हिंदपीढ़ी जाने वाले हर मार्ग पर बैरिकेटिंग

राजधानी में कोरोना पॉजिटिव के दूसरे और राज्य में चौथे मरीज के आने के बाद न्यूज विंग ने सोमवार को मेन रोड से हिंदपीढ़ी जाने वाले हर मार्ग का निरीक्षण किया.  तो देखा गया कि हरेक मार्ग पर बैरिकेटिंग लगाकर रांची पुलिस द्वारा सर्तकता बरतने की स्थिति देखी गयी.

hotlips top
रांची: हिंदपीढ़ी के सभी मुख्य मार्गों पर बैरिकेटिंग, नियम तोड़ने पर सख्ती बरतेगी पुलिस
रांची के हिंदपीढ़ी का इलाका, जहां दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद पुलिस की ओर से बैरिकेटिंग की गयी है.

बैरिकेडिंग कर वहां आने वालों को रोका जा रहा है, जो हिंदपीढ़ी के हैं, उन्हें अंतिम बार घर लौटने की छूट दी गयी है. मेन रोड से हिंदपीढ़ी प्रवेश होने वाली सेंट्रल स्ट्रीट, पीपी कंपाउंड, एकरा मस्जिद, उर्दू लाइब्रेरी, डेली मार्केट, मल्लाह टोली रोड और लेक रोड से जुड़ी सभी सड़कों पर प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गयी है.

इसे भी पढ़ें – रिम्स लायी गयी रांची की दूसरी #Corona पॉजिटिव, आइसोलेशन में रखे गये परिजन

30 may to 1 june

मलेशियाई महिला के संपर्क में थी चौथी पॉजिटिव महिला

बता दें कि राजधानी रांची में कोरोना मरीज मिलने के बाद राज्यभर में खलबली मच गयी थी. हिंदपीढ़ी इलाके में मिली पीड़ित महिला मलेशियन महिला थी, जो कोरोना वायरस की जांच में पाजिटिव पायी गयी.

वह महिला तब्लीगी जमात से जुड़ी थी. यह विदेशी महिला दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात में शामिल होकर झारखंड आयी थी. मलेशियाई महिला की कोरोना पॉजिटिव पुष्टि होने के बाद हिंदपीढ़ी इलाके में लगातार स्क्रीनिंग चल रही थी.

अब उसी महिला के संपर्क में आयी नाला रोड निवासी एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. इससे पहले जिला प्रशासन ने इलाके के कई लोगों का सैंपल स्क्रीनिंग के दौरान लिया था.

लिये गये सैंपल की जांच में सोमवार को एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आयी है. इसके बाद जिला प्रशासन ने नई कोरोना पॉजिटिव महिला को रिम्स भेज दिया है. साथ ही परिवारवालों को भी आइसोलेशन में रखा गया है.

इसे भी पढ़ें – पढ़िये, कोरोना वायरस की महामारी खत्म होने पर कैसी होगी दुनिया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like