Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: बादशाह गिरोह ने पोस्टरबाजी कर जमीन दलालों से की पैसे की मांग

Ranchi: पिठोरिया थाना क्षेत्र के लोहारिया पाड़ा मुहल्ले में रविवार को झारखंड बादशाह गिरोह ने पोस्टरबाजी की है. झारखंड बादशाह गिरोह ने जमीन दलाली करने वाले लोगों से रुपये की मांग की है.

साथ ही पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर को जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- #CAAProtest : यूपी में मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ 18, हिरासत में 5400 प्रदर्शनकारी

Catalyst IAS
ram janam hospital

रंगदारी की मांग

The Royal’s
Sanjeevani

पिठोरिया थाना क्षेत्र में बादशाह गिरोह के द्वारा किये गये पोस्टरबाजी में रंगदारी की मांग की गयी है. पोस्टर में लिखा गया है कि जमीन दलाल 5 हजार प्रति डिसमिल के हिसाब से बादशाह गिरोह को पैसे दें वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहें.

स्थानीय लोगों ने रविवार की सुबह पोस्टर को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पोस्टर को जप्त कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गयी है. साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह पोस्टरबाजी के पिछे कहीं किसी शरारती तत्व का हाथ तो नहीं.

इसे भी पढ़ें- #CAAProtest: गाजियाबाद में प्रदर्शन के दौरान हिंसा के आरोप में 65 गिरफ्तार, 350 पर मुकदमा

कौन है बादशाह गिरोह

मिली जानकारी के अनुसार इस बादशाह गिरोह का सरगना बागी राधे महली था. उसने बिहार व झारखंड के बागियों को मिलाकर झारखंड बादशाह गिरोह बनाया है. इस गिरोह में कुल 9 सदस्य हैं. इस गिरोह का आतंक राउरकेला में ज्यादा है.

झारखंड के सिमडेगा, गुमला व रांची में भी गिरोह की मौजूदगी है. जानकारी के मुताबिक इस गिरोह का प्रमुख काम बैंक में डाका डालना, अपहरण और रंगदारी वसूलना है. राउरकेला में इस गिरोह ने बैंक डकैती की कई वारदातों को अंजाम दिया है. सरगना राधे महली के जेल जाने के बाद इस गिरोह की कमान दूसरे लोगों ने संभाल रखी है.

2 Comments

  1. 723534 992973I recognize there exists a fantastic deal of spam on this weblog website. Do you require support cleaning them up? I can support among courses! 612394

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button