JharkhandRanchi

रांची : जेल अदालत में रिहा हुए 5 कैदी, बंदियों को दी गयी कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी

विज्ञापन

Ranchi :  झालसा के कार्यपालक अध्यक्ष और झारखंड हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस एचसी मिश्रा के निर्देश पर व्यवहार न्यायालय रांची के द्वारा ऑनलाइन जेल अदालत का आयोजन किया गया.  आयोजित जेल अदालत में कुल 5 बंदियो की रिहा किया गया. जिसमे वैशाली श्रीवास्तव अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय से तीन, अभिषेक प्रसाद सिविल जज के न्ययालय से एक और अजय कुमार गुड़िया न्यायिक दंडाधिकारी रांची के न्यायलय से एक बंदी बन्दी को रिहा किया गया.

इसे भी पढ़ेंः 50 करोड़ की दवा सड़ने के मामले में दर्ज होगा PE, सीएम ने दी अनुमति

 

advt

रिहा होने वाले कैदियों के नाम

  • अभय लकड़ा
  • अफिंदर महतो
  • मनोज महतो
  • नौशाद
  • शहीद अंसारी

 

ऑनलाइन जेल अदालत की विशेषता यह रही कि सभी न्यायिक पदाधिकारी अपने आवासीय कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंस से जुड़े. बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार रांची से जुड़े कैदियों और विचाराधीन कैदियों से बात कर मामले की सुनवाई की गयी.

इसे भी पढ़ेंः सैम्फॉर्ड अस्पताल पर आरोप: 36 घंटे के ईलाज का बिल 4.60 लाख, रेफर करने कहा तो बताया मृत

कार्यक्रम में इनकी रही भागीदारी

इस जेल अदालत में मुख्य रूप से वैशाली श्रीवास्तव अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, अभिषेक कुमार, सचिव डालसाअभिषेक प्रसाद , अजय गुड़िया सीनियर सिविल जज ,धर्मेंद्र कुमार रेलवे मजिस्ट्रेट, कुमारी नीतिका न्यायिक दंडाधिकारीऔर जेल अधीक्षक हामिद अख्तर उपस्थित थे.

adv

मौके पर डालसा के द्वारा जेल के पैरा लीगल वालंटियर को कोरोना वायरस के संबंध में जागरूक भी किया गया. साथ ही साथ यह निर्देशित किया गया कि जेल के सभी वार्डों में जाकर कैदियों को कोरोना वायरस के संबंध में जानकारी दें. एवं उसके बचाव के बारे में बतायें.

इसे भी पढ़ेंः हेमंत सरकार का बड़ा फैसला: विकास आयुक्त की अध्यक्षता में बनी समिति आंदोलनरत सहायक पुलिसकर्मियों पर लेगी फैसला

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button