Crime NewsRanchi

राजधानी रांची में चोरों का कहरः कार का शीशा तोड़कर 35 लाख के जेवरात की चोरी

Ranchi: राजधानी में अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस-प्रशासन को चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया. शहर के चुटिया थाना क्षेत्र के रांची क्लब गेट के पास खड़ी इनोवा कार का शीशा तोड़कर चोरों ने कार में रखे करीब 35 लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. घटना रविवार रात की है.

बता दें कि मोरहाबादी के रहने वाले राकेश सिंह की गाड़ी से ये चोरी हुई है. राकेश सिंह अपनी भगिनी की शादी मोरहाबादी स्थित आवास से रांची क्लब आए हुए थे. इसी दौरान चोरों ने कार का शीशा तोड़कर 35 लाख रुपए के जेवरात की चोरी कर ली. इस मामले में चुटिया थाना में मामला दर्ज कराया गया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःबालू लूट की खुली छूटः पुलिस, प्रशासन और दबंगों ने मिलकर कर ली 600 करोड़ की अवैध कमायी-2

advt

दो ट्रॉली बैग में रखे थे जेवरात

भुक्तभोगी राकेश सिंह के द्वारा चुटिया थाना ने दिए आवेदन के अनुसार, राकेश सिंह अपने भगिनी की शादी में रांची क्लब आए हुए थे.

इसी दौरान उन्होंने अपनी इनोवा कार को रांची क्लब के सामने पार्क किया था. कुछ देर के बाद राकेश सिंह ने अपने बेटे से कार में रखे ट्रॉली बैग लाने को कहा जब उनके बेटे कार के पास गए तो देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ है और कार में रखे ट्रॉली बैग गायब हैं.

कोढा गैंग रांची में सक्रिय

राजधानी रांची में हाल के दिनों में चोरी, छिनतई,बाइक चोरी और कार का शीशा तोड़ कर जेवरात समेत रुपये की चोरी जैसी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. इन सब घटनाओं के पीछे बिहार के कटिहार के कोढ़ा गिरोह का हाथ सामने आया है.

इसे भी पढ़ेंःचौपारणः खड़े ट्रक से जा टकरायी बस, 11 लोगों की मौत-23 से अधिक जख्मी

adv

ये गिरोह एक बार फिर से रांची में सक्रिय हो गया है. एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहा है. इस गिरोह पर लगाम लगाने के लिए और इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए एसएसपी अनीश गुप्ता ने सभी थानेदारों की मीटिंग बुलाई और कोढ़ा गिरोह के सदस्यों की गिरफ़्तारी के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं.

इससे पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं

4 फरवरी 2019- चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में कैपिटोल रेसीडेंसी होटल के सामने लगी गाड़ी से रात 8 बजे के करीब 10 लाख रुपये से भरे बैग की चोरी हो गई.

9 मार्च 2019- चुटिया थाना क्षेत्र के निवारणपुर में अपराधियों ने सड़क किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर चार लाख रुपये चोरी कर लिए थे.

8 मई 2019- डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में अपराधियों ने दो कार का शीशा तोड़ कर नकद, जेवरात और सामान की चोरी कर ली थी.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक : किस-किस का मुंह बंद करें, इतना उधार है कि रातभर नींद नहीं आती

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button