Crime NewsJharkhandRanchi

सोहेब अली हत्याकांड : पैसों के विवाद में की गयी थी हत्‍या, तीन गिरफ्तार

विज्ञापन

Ranchi : तीन घंटे के अंदर ही सोहेब अली हत्‍याकांड में शामिल मुख्‍य आरोपी गुगुन समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुगुन के निशानदेही पर हत्‍या में शामिल काला आसिफ और माज़ को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. पकड़े जाने के बाद मुख्‍य आरोपी ने हिंदपीढ़ी थाना को बताया कि पैसों को लेकर विवाद था, जिसके कारण सोहेब की हत्‍या की गयी. आपको बता दें कि छोटा तालाब के पास रहने वाले साहेब अली की मौत गोली लगने से हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें :  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ का लोकसभा क्षेत्र चाईबासा कुपोषण के मामले में देश भर में सबसे…

घर के बाहर मारी गयी थी गोली

मिली जानकारी के अनुसार हिंदपीढ़ थाना क्षेत्र के छोटा तालाब के पास रहने वाले सोहेब अली अपने घर से जैसे ही बाहर निकले उन्‍हें गोली मार दी गयी थी. गोली लगते ही अली गिर पड़े. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें रिम्स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की छानबीन में जुट गयी थी.

इसे भी पढ़ें : रांची : जमीन कारोबारी की हत्या से पहले पुलिस ने कुख्यात वसीम गोजा को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

तीन घंटे के अंदर पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

हिंदपीढ़ी थाना पुलिस ने हत्‍याकांड का सत्यापन और अनुसंधान की. आसपास के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन घंटे के अंदर आरोपी गुगुन को गिरफ्तार लिया. जिस हथियार से घटना को अंजाम दिया गया था उसे भी बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : रांची के हिंदपीढ़ी में दिनदहाड़े गोलीबारी, सोहेब अली नाम के युवक की हत्या

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close