न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्म ‘‘संजू’’ में रणबीर कपूर ने शानदार काम किया है : रवि वर्मन

वर्मन ने रणबीर कपूर के साथ चौथी बार काम किया है

557

Chennai :  ‘‘ संजू ’’ में पहली बार निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे अनुभवी सिनेमैटोग्राफर रवि वर्मन बायोपिक में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर से काफी प्रभावित हैं. गौरतलब है कि वर्मन ने रणबीर कपूर के साथ चौथी बार काम किया है. इससे पहले उन्होंने ‘‘ बर्फी ’’, ‘‘ तमाशा ’’ और ‘‘ जग्गा जासूस ’’ जैसी फिल्मों में कपूर के साथ काम किया है.

इसे भी पढ़ें-  बारिश ने धो डाला ‘विकास’ का मेकअप, राजधानी की सड़कों पर पुता कीचड़, हुआ जलजमाव

उन्होंने कहा कि मैं जानता था कि रणबीर, संजू में अपनी भूमिका में शानदार प्रदर्शन देंगे. सेट पर मैंने संजय दत्त को नहीं देखा लेकिन मैंने देखा कि कैसे संजू का किरदार निभाकर रणबीर ने हर किसी को प्रभावित किया. वर्मन को ‘‘ वेटयाडू विलयाडू ’’, ‘‘ काटरू वेलियीदाई ’’ और ‘‘ गोलियों की रासलीला राम – लीला ’’ जैसी फिल्मों में उनकी बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी के लिए जाना जाता है. रणबीर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके वर्मन ने कहा कि रणबीर कैमरे को अच्छी तरह समझते हैं. उन्होंने कहा कि रणबीर उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो लेंस और लाइटिंग को समझते हैं. वह आसानी से अपना किरदार निभाते हैं जिससे मेरा काम भी बहुत आसान हो जाता है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: